अरबाज खान की गर्लफ्रेंड अपने बर्थडे पार्टी में ऐसे कपड़े में दिखी, वीडियो वायरल

Arbaaz Khan's girlfriend was seen in such clothes at her birthday party

सोशल मीडिया पर कभी-कभी कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिल जाते हैं। जिन्हें देखकर अच्छे-अच्छे की हालत खराब हो जाती है। आपने देखा होगा कि सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियों के वीडियो वायरल हुआ करते हैं।‌कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो लोग जो लोगों को हैरान कर जाते हैं और कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जो एक्ट्रेस को हैरान और परेशान कर जाते हैं।।

शहनाज गिल एक ऐसा नाम जिन्हें मीडिया पर सुर्खियों का वजह माना जा रहा है। सोशल मीडिया पर इन दिनों अगर किसी भी एक्ट्रेस का नाम जोरों शोरों से लिया जा रहा है तो वह है शहनाज गिल जब से उन्होंने बिग बॉस से निकली है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से वायरल हुआ करती हैं।

शहनाज गिल खुद को पंजाब का कैटरीना कैफ बताती है। जो अब वाकई में लगता है कि बिल्कुल सही है।‌ शहनाज इन दिनों काफी चर्चा में है। वह अपने नए लुक और फैशन सेंस की वजह से भी सुर्खियों में है
आजकल बॉलीवुड के गलियों में किसी भी इवेंट में शहनाज गिल आपको नजर आ जाएंगी।

ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। शहनाज गिल को देखने के लिए लोगों की लाइन लगी रहती है। लोग बेताब होते हैं उन्हें देखने के लिए सना से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक आपको देखने को मिलेंगे। हाल ही में सलमान खान के भाई अरबाज खान के गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी का बर्थडे पार्टी था।

इस बर्थडे पार्टी में शहनाज गिल भी नजर आई। जिससे साफ जाहिर होता है कि शहनाज सलमान खान के परिवार में ज्यादा घुल मिल रही हैं और उन्हें परिवार के साथ भी देखा जा रहा है। यही नहीं एक और वीडियो क्लिप जारी हो रहा है। जिसमें आप शहनाज गिल को अरबाज के साथ खूब बातचीत करते हुए देखा गया ।

शुक्रवार की शाम अरबाज खान के गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के बर्थडे पर यह मौका था। जब दोस्तों के भी एक पार्टी थी और उस पार्टी में शहनाज गिल पहुंची। शहनाज के पहुंचने के बाद सबकी नजर उन्हीं पर आकर रुक जाती है। शहनाज गिल जॉर्जिया को केक खिलाते हुए भी दिखी। यही नहीं उनके लिपस्टिक को भी ठीक किया। ऐसे में दोनों के बच की बॉन्डिंग साफ नजर आई। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top