मीडिया के सामने राखी सावंत और उर्फी जावेद ने की ऐसी हरकत, वायरल वीडियो

Rakhi Sawant and Urfi Javed did such an act in front of the media

टीवी जगत की मशहूर एक्टर उर्फी जावेद जो अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। आपने देखा होगा और उर्फी जावेद बिग बॉस से निकलने के बाद कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके चर्चाएं आए दिन किसी न किसी बात को लेकर होती रहती हैं। वैसे तो देखा जाए तो उनके कपड़े ऐसे अतरंगी होते हैं कि लोग उनके कपड़ों की ज्यादा से ज्यादा चर्चा करते रहते हैं।

ऐसे में उर्फी जावेद भी कोई ऐसा मौका नहीं छोड़ती। जिसमें वह अपने आप को इस रूप में दिखाएं कि लोग उन पर चर्चा करें। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली उर्फी जावेद को एक बार फिर स्पॉट किया गया लेकिन इस बार वह अकेले नहीं ड्रामा क्वीन राखी सावंत के साथ नजर आए राखी सावंत एक ऐसी एक्ट्रेस है जो कंट्रोवर्सी में हमेशा बनी रहती हैं।
आप देखेंगे कि राखी सावंत के एक से बढ़कर एक वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। उनके ग्लैमरस रूप सभी को पसंद आते हैं। हाल ही में उर्फी जावेद और राखी को एक साथ सपोर्ट किया गया दोनों के बीच एक खास बॉन्डिंग है। जो अक्सर देखने को मिल ही जाती हैं। दोनों हसीनाएं एक साथ जमकर मस्ती करती नजर आती हैं।

दोनों ही हसीन है एक ऐसी अभिनेत्रियां बन चुकी है। जो अपने अंदाज से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं और दोनों के वीडियोज उनके फैंस को भी इंतजार बेसब्री से रहता है। हाल ही में दोनों को एक पार्टी में देखा गया। राखी सावंत उर्फी जावेद को डांस सिखाती नजर आ रही हैं। दोनों बेली डांस कर रही हैं। दोनों का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे लोग जमकर देख रहे हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @ PR Filmy आईडी से शेयर किया गया है। इस वीडियो में उर्फी और राखी सावंत ने जिस तरह से मस्ती की है उनका यह मस्तियां भरा अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top