ब्राइडल लहंगे में दुल्हन स्कूटी चलाते हुए सड़क पर आई नजर, बोली मंडप से भगा

The bride was seen on the road driving a scooty

शादी का सीजन चल रहा है। ऐसे में इंटरनेट इससे दूर रहने वाला कहां है। इस पर एक से बढ़कर एक वीडियो शादी से जुड़े हुए आपको देखने को मिल जाएंगे। शादी के वीडियो काफी मजेदार होते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे भी होते हैं जो लोगों को चौंका जाते हैं, लेकिन बाद में हंसने पर मजबूर भी कर देते हैं।

जैसा कि सबको पता है शादी के दिन दुल्हन के पास बिल्कुल भी वक्त नहीं होता है। हर वक्त उसे रिश्तेदार नाते घेरे हुए रहते हैं। ऐसे में उसका बाहर निकल पाना संभव नहीं होता। हालांकि जब वह ब्यूटी पार्लर में तैयार होने के लिए जाती है तो कि उसे कुछ टाइम मिल पाता है। अपने लिए सोशल मीडिया पर भी कुछ वीडियो ऐसा वायरल हो रहा है। जिसे देख कर आप थोड़ी देर के लिए हैरान हो जाएंगे।

दुल्हन लहंगे में स्कूटी चलाते हुए आई नजर

वायरल हो रहे वीडियो में एक दुल्हन को बिना किसी परवाह के स्कूटी पर घूमते हुए देखा जा सकता है। आप देखेंगे कि स्कूटी चलाते वक्त दुल्हन के चेहरे पर बेहद खूबसूरत सा मुस्कान हैं और वह भी सड़क पर लहंगा पहने स्कूटी पर घूमती नजर आ रही है। उसकी खुशी उसके चेहरे पर साफ झलक रही है। स्कूटी चलाते वक्त बॉलीवुड का गाना एक्शन रिप्ले का जोर का झटका पर लिप्सिंग भी कर रही है।

स्कूटी चलाते वक्त दुल्हन बढ़िया मौका है पगले शादी से बच ले, समझा ले दिल क्यों यह शादी को फसले शादी के मंडप से तू खुद को भगा भगा…

जमकर वायरल हो रहा वीडियो

अब देख पाएंगे यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।जिस पर दुल्हन स्कूटी चलाते हुए नजर आ रही है। इस प्यारे से वीडियो को इंस्टाग्राम पर bridal lehenga design नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया- समझे प्यार को फैलाने के लिए इसे शेयर करें।

इस वीडियो पर यूजर्स भी जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है वाह वाह क्या बात है शादी से पहले सड़क पर स्कूटी चला रही है दुल्हन।‌ ऐसे कई कमेंट हैं जो यह जाहिर करती है कि दुल्हन को देखकर लोग हैरान हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top