लड़की ने किया हरियाणवी गाने को जबरदस्त डांस मूव्स, वायरल हो रहा वीडियो

Girl did tremendous dance moves to Haryanvi song

जिस तरह से सोशल मीडिया पर डांस वीडियो का क्रेज बढ़ता जा रहा है। ऐसे सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिल जाता है। आजकल हरियाणवी गानों का ट्रेंड चल रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर हरयाणवी गायकों के गाए जाने वाले गाने पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर दिख जाते हैं।

आप सभी ने सपना चौधरी का नाम सुना है। जो एक डांसर होने के साथ ही गायिका भी हैं। उन्हीं को फॉलो करते हुए हरियाणा से कई ऐसी डांसर भी हैं जो अपने डांस से लोगों का खूब मनोरंजन कर रही है। जिस तरह से सोशल मीडिया पर आम लोग भी डांस के वीडियो और रीलस बनाकर अपलोड कर प्रसिद्धि ले रहे हैं। ऐसे में हर कोई अपनी किस्मत आजमाने में लगा है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जो हरियाणवी गाने पर है जिस पर लड़की ने अपने घर की छत पर गजब का डांस किया है। उसके डांस से हर कोई झूमता नजर आ रहा है।

हरियाणवी गाने पर लड़की ने किया गजब का डांस

सोशल मीडिया पर आप देखेंगे एक लड़की हरे रंग के पटियाला सूट में नजर आ रही है। वह लड़की गुर्जर का खर्चा एल्बम से एक हरियाणवी गाने पर डांस करती दिख रही है। जिसे नीलू मौर्या के ऑफिशियल अकाउंट से अपलोड किया गया है। लड़की ने जिस तरह से अपनी कमर लचकाई है लोगों की निगाहें वहां से हट ही नहीं रही है। आप देखेंगे कि वह अपने घर की छत पर इस डांस को कर रही हैं। उनके एक्सप्रेशन का तो जवाब नहीं है।

लड़की का यह खूबसूरत सब डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट Neelu Maurya official पर अपलोड किया गया है। जिसे 93 लाख लोगों ने देखा है और 44 हजार लोगों को पसंद आया। इस वीडियो ने लोगों का दिल जीता है और इस पर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है आपके पड़ोस वालों की तो चांदी है उन्हें इतना बढ़िया डांस देखने को मिलता है, तो वही दूसरे यूजर ने लिखा है एनर्जेटिक डांस सुपर से भी ऊपर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top