लाल सूट में सपना चौधरी ने अपने डांस से स्टेज पर लगाया

Sapna Choudhary dances in red suit

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो वायरल हुआ करते हैं। कुछ तो डांस वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें आप अगर एक बार देख ले तो बेचैन हो जाएंगे और उसे दोबारा ही देखेंगे ही देखेंगे। वैसे तो हरियाणवी गाने का डांस वीडियो एक से बढ़कर एक वायरल होता है लेकिन अगर सपना चौधरी की बात आ जाए तो सारे वीडियो एक तरफ और सपना चौधरी का वीडियो एक तरफ।

सोशल मीडिया पर ऐसे ही सपना के फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा हैं तो फिर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आए और वह तहलका ने मचाए, ऐसा कैसे संभव है? हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ इस वीडियो को अपलोड करते ही यह जंगल में आग की तरह वायरल होने लगा। सपना चौधरी एक ऐसा नाम जिनके फैन को उनका डांस बेहद पसंद आता है। इसी वजह से हरियाणा की कई डांसर ऐसी हैं जो उन्हें फॉलो करने लगी है और उन्हीं की राह पर चलकर अपना नाम बनाने की कोशिश में लगी हुई है।

बिग बॉस में सपना चौधरी को आपने देखा होगा लेकिन हां यह जरूर है बिग बॉस में आने के बाद से उनका लुक काफी ज्यादा बदल चुका है। पहले उन्हें केवल हम सूट में ही देखते थे डांस करते हुए लेकिन अब धीरे-धीरे वेस्टर्न कपड़े पहनती है, लेकिन उनका सूट में डांस करना लोगों को बहुत पसंद है। सपना ने लाल सूट में एक डांस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद उनके दर्शकों के दिल की धड़कनें बढ़ गई है और उन्होंने अपने सूट और अपने डांस से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी का डांस वीडियो ऐसा हो गया है कि जिससे उनके फैंस काफी हैरान हैं। इस वीडियो को सपना चौधरी ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। उनके डांस को देखकर दीवाने हो जाएंगे। आप देखेंगे सपना चौधरी ने अपने वही पुराने अंदाज से जबरदस्त डांस किया।उनका यह लुक और डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी काफी खूबसूरत भी लग रही है और उनका डांस लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top