इवेंट के दौरान नोरा फतेही के शॉर्ट ड्रेस ने दिया धोखा और वह उप्स मोमेंट…

Nora Fatehi's short dress cheated during the event

बॉलीवुड अभिनेत्रियों को अपने फिगर और अपने स्टाइलिश कपड़ों पर भी ध्यान देना होता है। उन्हें अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए डाइट और एक्सरसाइज का सहयोग लेना पड़ता है। ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिनको आप अक्सर जिम जाते हुए देखते होंगे और वह किसी इवेंट में जा रही हैं तो उनके लुक और स्टाइलिश कपड़ों पर लोगों का ध्यान रहता है। इसी वजह से उन्हें भी अपने फैंस का ध्यान रखते हुए, अपने लुक और स्टाइलिश ड्रेस पर ध्यान देना पड़ता है।

कभी-कभी उनके यह स्टाइलिश ड्रेस उनके लिए मुसीबत बन जाती हैं क्योंकि यह ड्रेस काफी हैवी या फिर इतनी छोटी होते हैं कि वह अनकंफर्टेबल फील कराते हैं। अपने कभी-कभी नोटिस किया होगा कि कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनके चेहरे ही बता देते हैं कि वह अपने ड्रेस में अनकंफर्टेबल फील कर रही हैं और वह बार-बार अपने ड्रेस को ठीक करती हुई भी नजर आती है।

इसके बावजूद भी कभी-कभी उनकी ड्रेस उन्हें धोखा दे जाती है और वह लोगों के सामने उप्स मोमेंट का शिकार होते-होते बच जाते हैं। या फिर कभी कभी हो भी जाती है। जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ती है। हाल ही में नोरा फतेही के साथ भी कुछ ऐसा हुआ। जिसके बाद उन्हें शर्मिंदगी महसूस हुई थी।

नोरा ऐसी अभिनेत्री जिन्होंने काफी कम समय में बॉलीवुड में अपना अच्छा खासा नाम बना लिया है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि नोरा की स्टाइल काफी अलग है और वह अपने फैंस के बीच में अपने डांस की वजह से ज्यादा ही मशहूर है अगर सोशल मीडिया की बात की जाए तो नोरा फतेही की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। इसकी वजह से उनके लिए ऐसे समय और भी मुसीबत बन जाती हैं।

नोरा फतेही ने कम समय में ही बॉलीवुड से लोगों के दिलों में अच्छी खासी जगह बना ली है। उन्हें अक्सर किसी न किसी इवेंट फंक्शन में देखा जाता है और उनके स्टाइलिश लुक और ड्रेस की वजह से वह अच्छी खासी खूबसूरत और स्टाइलिश तो दिखती हैं। हाल ही में नोरा फतेही ने अपने एक गाने के लॉन्चिंग में पहुंची। इस इवेंट में नोरा ने एक शॉट ब्लश पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी।

इस इवेंट में उनके साथ विकी कौशल भी स्टेज पर दिख रहे थे। वहीं पर दर्शकों के डिमांड पर नोरा फतेही और विकी कौशल डांस करते हुए नजर आए। डांस के दौरान नोरा फतेही जैसे विकी की बाहों में पीछे की तरफ झुकी। वैसे ही उन्हें एहसास हुआ कि उनकी ड्रेस काफी शार्ट है।वह जल्दी से खड़ी हो गई और हंसने लगी। इस घटना को कैमरे में तो कैद किया गया लेकिन सही मौके पर नोरा ने अपने दिमाग से काम लिया और उप्स मोमेंट का शिकार होते-होते बच गई। नोरा की बात की जाए तो उनकी खूबसूरती ऐसी है कि अच्छे अच्छों का दिल उन पर आ जाए। नोरा फतेही का बेली डांस लोगों को खूब पसंद आता है। इन्होंने अपने डांस से बॉलीवुड में डांस का पूरा रुप ही बदल कर रख डाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top