छोटे बच्चे को एक मां की तरफ केयर करते हुए बंदर रानी ने दिल छू लिया

Taking care of her mother, the monkey queen touched her heart.

इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक जानवरों के वीडियो देखने को मिलेंगे जानवर भी लोगों का मनोरंजन खूब करते हैं। ऐसे में इनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ करते हैं। आप देखेंगे कि इंटरनेट पर हर जानवरों से जुड़ा वीडियो देखने को मिल जाएगा। सोशल मीडिया पर जंगली जानवरों और पालतू जानवरों दोनों के ही वीडियो देखने को मिल जाएंगे। वैसे तो लोग घरों में कुर्ते ज्यादा पालते हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे शौकीन होते हैं कि वह बिल्ली को भी पाते हैं, तो कुछ लोग शरारती बंदर को भी अपने घर का सदस्य बना लेते हैं क्योंकि यह शरारती तो जरूर होते हैं लेकिन काफी केयरिंग भी होते हैं।

अगर आप से घुल मिल जाए तो यह घर का परिवार हो जाते हैं और परिवार के सदस्यों जैसा ही रहने भी लगते हैं। लोगों का ख्याल भी रखते हैं। मजाल है कि उनके रहते कोई घर से कोई सामान छू। जैसे छोटे बच्चे और अपने परिवार का लोग ख्याल करते हैं। वैसे यह बंदर भी करते हैं। ऐसे ही एक बंदर रानी का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देख कर यूजर्स खुश हो रहे हैं और लगातार कमेंट दे रहे हैं।

वायरल हो रहे है वीडियो में आप देखेंगे एक बंदर जिसका नाम रानी रखा गया और घर में उसे लोग रानी के नाम से बुलाते हैं। वह काफी केयरिंग है आप देखेंगे वीडियो में एक चारपाई पर एक महिला सोई हुई है और उस महिला के पास एक छोटा बच्चा सोया हुआ है। वही उसके पास चारपाई पर एक बंदर भी है। वीडियो शूट करने वाला शख्स उसे रानी के नाम से पुकार रहा है।

जिसने भी यह वीडियो बनाया है वहां सोई महिला उसकी मां है। शख्स ने बताया कि रानी छोटे बच्चों का भरपूर ख्याल रखती है।‌ जैसे एक मां रखती हैं और आप भी देख सकते हैं वह वीडियो में बच्चे को लेकर कितना केयरिंग है। बच्चे के आसपास ही रहती है फिर वहां से हटती है तो महिला के पास जाती है और उसके बालों में जूं देखने लगती है। सारा करने के बाद जब रानी थकती है तो कुर्सी पर जाकर लेट जाती है।

बंदर के इस क्यूट सी हरकतों ने सबका दिल जीत लिया लिया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। जो यूट्यूब चैनल I love animal Rani पर शेयर किया गया है। जिसे लोग खूब देख रहे हैं और इस पर कमेंट भी दे रहे हैं। एक यूजर ने परिवार का धन्यवाद देते हुए कहा कि रानी का ख्याल रखने के लिए आप सब का धन्यवाद तो दूसरे यूजर ने लिखा ऐसा बहुत कम ही देखा जाता है जहां जानवर भी परिवार के सदस्य बन जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top