चमकी किस्मत…. बिहार के दो बच्चे बन गए करोड़पति….

jkwwjk

बिहार के कटिहार में 2 स्कूली छात्रों के बैंक अकाउंट में 960 करोड़ आ गया। जब यह खबर बैंक अधिकारियों को लगी तो बैंक में अफरा-तफरी मच गया। इस खबर की जानकारी तब हुई जब मैं छात्रों ने अपने अकाउंट को चेक किया।

बस्ती गांव के छात्र गुरु चंद्र के खाते में 60 करोड़ से अधिक और असित कुमार के खाते में 900 करोड़ रुपए जमा हो गया। सरकारी स्कूल ड्रेस के लिए भेजे गए पैसे को निकालने जब एसबीआई सेंटर में 2 स्कूली छात्र पहुंचे तो उन्हें अपने अकाउंट की जानकारी का पता चला। तब बैंक में अफरा-तफरी मच गई। वही बैंक अधिकारियों ने इस खबर को झूठ बताया है।

बैंक के कर्मचारी से बात करने पर पता चला कि गुरुचंद्र का खाता इस शाखा में ही नहीं, असित कुमार के खाते में केवल ₹100 ही हैं इस पूरे मामले को टेक्निकल एयर बताया जा रहा है। छानबीन के बाद पता चला कि गुरुचन्द्र के खाते में 250 रुपए हैं।

इस खबर के पहले भी खगड़िया से एक शख्स के खाते में 5.50 लाख रुपए आ गए थे। वह शख्स अपने अकाउंट में आए पैसे को मोदी सरकार द्वारा मिली सहायता समझकर खर्च भी कर दिया। जब बैंक अधिकारी को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने शख्स से पैसे वापस लौटाने को कहा तो वह पैसे लौटाने से मना कर दिया। बैंक अधिकारियों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस ने उसको पकड़ कर जेल ले गई। उस शख्स ने पैसे दिए या नहीं अभी कोई जानकारी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top