जब कुत्ते ने निभाई वफादारी और अपने बेटे ने दिखाई हैवानियत

jhjh

तमिलनाडु के नामक्कल शहर में एक बेटे की हैवानियत सामने आई है।वीडियो में आप देख पाएंगे कि एक बेटा अपनी मां को पीट रहा है। और सड़क पर घसीट रहा है। पति के मौत के बाद वह महिला अकेली रह रही थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने अपनी जमीन पहले ही बेटे के नाम कर दी थी और अब वह बेटा उनकी कमाई पर भी अपना हक जता रहा था।

मीडिया की माने तो मां अपना जीवनयापन मनेरगा के स्कीम से काम करके करती है। वही बेटे की नजर उनकी कमाई पर है। वीडियो में आप देख पाएंगे कि बेटे ने अपनी मां को घसीटते हुए बाहर सड़क पर ले आया हैं। बेटे के साथ उसकी पत्नी और रिश्तेदार भी है।

बेजुबान जानवर ने बचाई मासूम की जान
बुजुर्ग महिला ने अपने घर में एक पालतू कुत्तापाल रखा था। जब बेटे ने मां को मारा और घसीटा तो कुत्ते ने अपनी मालकिन की जान बचाने के लिए उस पर कई बार झपटा। वीडियो में आप साफ देख पाएंगे कि किस प्रकार चोट लगने की परवाह न करते हुए बेटे के ऊपर झपट रहा है। कुत्ते के कारण बेटा अपनी मां को छोड़ देता है। सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

इस वीडियो में आप देख पाएंगे की बेटे के साथ उसकी बीवी और कुछ रिश्तेदार भी इस मामले में शामिल है। वही बूढ़ी महिला सड़क पर काफी देर तक पड़ी रही बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जिस प्रकार से बच्चे अपने माता-पिता कुछ पैसों के लिए इतना कष्ट दे रहे हैं। वह शायद यह भूल जाते हैं कि किसी समय वह भी ऐसे ही माता-पिता बनेंगे। जब उनके बच्चे उनसे केवल पैसों का ही रिश्ता रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top