टीचर की डांट से बचने के लिए बच्चे ने दी टीचर को खुलेआम धमकी

The child openly threatened the teacher

सोशल मीडिया पर बच्चों से जुड़ा वीडियो काफी वायरल होता है। बच्चों की नटखट अदाएं और उनका शरारती अंदाज हर लोगों का दिल जीत लेता है। बच्चे मन के सच्चे उनका दिल जो करता है।‌वह वही करती हैं।‌उनके आगे किसी की नहीं चलती है और अगर उनकी बात ना मानी जाती है तो वह जिद करते हैं या फिर रोने लगते हैं।

ऐसे ही एक छोटे से बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। जैसा कि सबको पता है छोटे बच्चों को पढ़ाई के अलावा आप कोई भी काम कह दीजिए। वह खुशी-खुशी कर लेंगे। खेलते कुदते कर लेंगे, लेकिन पढ़ाई का नाम सुनते ही उनकी हवा टाइट हो जाती है।

यही नहीं कभी-कभी कोई बहाना ना मिल पाने पर वह रोना ही शुरु कर देते हैं। ऐसा ही हुआ एक बच्चे के साथ जब उसकी टीचर ने उसके होमवर्क के बारे में पूछा, तो बच्चे ने होमवर्क तो नहीं किया था और टीचर से डांट ना मिले इसलिए वह रोने का बहाना शुरू कर देता है।

रोने के दौरान वह बीच-बीच में कुछ बातें भी बोलता रहता है।‌ उन बातों में वह टीचर को तुम चुटिया हो तक जैसे शब्दों का प्रयोग कर डालता है।‌ इन शब्दों का क्या मतलब होता है उस बच्चे को तो जाहिर सी बात है नहीं पता है लेकिन यह बात तो जरूर है कि बच्चे को अपनी बात कैसे दूसरे से मनमानी है यह खूब बखूबी जानते हैं।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब एंजॉय कर रहे हैं।इस वीडियो को यूट्यूब चैनल real Irfan malkil पर देखा जा सकता है।जिसे 9.700000 लोगों ने देखा है और 47000 लोगों ने पसंद किया है। सोशल मीडिया को बच्चे के अंदाज़ की खूब तारीफ हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top