स्टेज पर जीजा कर रहे थे डांस, तभी साली आकर लूट ली महफिल

Whispering brother-in-law on stage, Gunda Kyun Loon Lovely lady

सोशल मीडिया पर जीजा साली के नोंक झोंक से भरा वीडियो काफी वायरल होता है। ऐसा नहीं है कि इनके बीच हमेशा नोकझोंक हो। जीजा साली का रिश्ता ही बेहद खूबसूरत होता है। जिसमें हंसी मजाक के साथ एक दूसरे का ध्यान रखना भी नजर आता है।‌सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो वायरल हो रहा। जिसमें जीजा और साली का जबरदस्त डांस आप देख सकते हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे शादी के माहौल में जीजा को डांस करते हुए देख साली अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पाती है और वह भी स्टेज पर आती है। जीजा साली का जोड़ी देख लो खूब खुश होते हैं। साली अपने डांस से जीजा पर हावी हो जाती है। वीडियो में आप देखेंगे कि जीजा डांस कर रहे हैं लेकिन जब साली आती है तो वह अपने एक्सप्रेशन और अपने डांस से वहां का माहौल बांध देती है और सबकी नजर साली के डांस पर हो जाती है।

वीडियो में आप देखेंगे कि जीजा और साली जा का यह डांस वीडियो काफी खूबसूरत है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। जिससे लाखों लोगों ने पसंद किया है। यही नहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स एक से बढ़कर एक कमेंट भी कर रहे हैं। आप इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर wedding bel नाम की आईडी पर देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top