हैवी कैमरा मैन जिसकी रिकॉर्डिंग देख दंग मान जाएंगे आप, वायरल वीडियो

You will be stunned to see the heavy camera man whose recording

सोशल मीडिया पर फनी वीडियो देखने को खूब मिलते हैं। कुछ वीडियो इतने मजेदार होती है कि उसे देखकर दिल ही नहीं भरता और बार-बार देखने का मन करता है। ऐसा ही मजेदार आपको हंसाने वाला वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें आप एक बच्चे के मजेदार तरीके से मोबाइल में वीडियो रिकॉर्ड करते हुए देखेंगे। जिसे देखकर आप खुद ही अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

वायरल वीडियो किसी फंक्शन का लग रहा है। जहां आप कई सारे बच्चों को डांस करते हुए देख सकते हैं। कई लोग ग्रुप में डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच लोगों का ध्यान अपने हाथ में मोबाइल लिए हुए एक बच्चे पर जाता है। जो मोबाइल से डांस परफॉर्म कर रहे लोगों का वीडियो बना रहा होता है। मजा तो तब आता है जब वह वीडियो बनाते बनाते कुछ ऐसी हरकत कर देता है। जिसे देखकर हंसी नहीं रुकती है।

दरअसल वह बच्चा जमीन पर लेट कर तो कभी बैठ कर वीडियो बना रहा होता है। इस दौरान हुआ अपने कमल मटकाते भी नजर आ रहा है। इस बहुत मजेदार वीडियो को देख लोगों का ध्यान डांस पर नहीं बल्कि इस बच्चे की तरफ है। जो इतने मजे और मस्ती से वीडियो बनाने में मगन है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Be Harami (BH) (@be_harami)

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर be harami नाम के अकाउंट से शेयर किया गया और कैप्शन में लिखा गया हैवी कैमरामैन। इस वीडियो को 95 हजार से अधिक लाइक मिलते हैं। कुछ लोग इस वीडियो को देखने के बाद बच्चे की खूब तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं आगे चलकर यह काफी बड़ा कैमरामैन बनेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top