घर बैठे ही सपना चौधरी ने अपने डांस से किया फैंस का मनोरंजन, वायरल वीडियो

Sitting at home, Sapna Choudhary entertained the fans with her dance.

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जिन्हें में हर कोई पसंद करता है। उनके डांस वीडियो अगर सोशल मीडिया पर आए तो उसे वायरल होने में समय नहीं लगता है। कोरोना और लॉक डाउन के चलते वह अपने फैंस का मनोरंजन कमरे में बैठे ही कर रही हैं। हाल ही में सपना ने हरियाणवी गाना रिलीज किया।

जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इंटरनेट पर अपने इस गाने को प्रमोट करते हुए सपना नया वीडियो शेयर किया। जिसमें वह घर में ही लाल घाघरा पहन कर डांस करती हुई नजर आ रही है।

वीडियो को इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी ने अपनी आईडी से शेयर किया है। पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा घूंगरू को मिले प्यार के लिए आप सभी का धन्यवाद। देखते हैं घुंघरू पर सबसे अच्छे वीडियो कौन बनाता है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं सपना अपने घर की टीवी पर अपने इस गाने के म्यूजिक वीडियो को देख कर डांस कर रही है। उनका डांस सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। उनके डांस पर यूजर्स मजेदार कमेंट भी करें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सोशल मीडिया पर सपना के गाने और डांस के वीडियो काफी वायरल हुआ करते हैं। उन्होंने अपने गाने और देसी अंदाज से हर बार अपने फैंस का दिल जीता है। शादी के बाद भी वह अपने फैंस का बखूबी ध्यान रखती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top