चोली के पीछे रिमिक्स गाने पर निया शर्मा ने लगाया डांस का तड़का

Nia Sharma dances on the remix song behind Choli

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अपने फोटो और वीडियो से सोशल मीडिया पर छाई रहती है। निया शर्मा अक्सर अपने धमाकेदार डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं। जो उनके फैंस का खूब मनोरंजन करता है। ऐसा ही एक और वीडियो लेकर निया शर्मा सोशल मीडिया पर खलबली मचा रही है।

वीडियो में निया ने लगाएं जमकर ठुमके

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि निया शर्मा ने माधुरी दीक्षित के सुपरहिट गाने चोली के पीछे क्या है के रिमिक्स वर्जन पर जमकर डांस किया है।‌ उनके डांस मूव और उनकी स्टाइल उनके फैंस को काफी पसंद आती है। इस वीडियो को निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं उनके फैन का इस पर जमकर रिएक्शन आ रहा है।

वीडियो में आप देखेंगे कि निया शर्मा ने इस गाने पर कुछ नए अंदाज से डांस करती नजर आ रही हैं। इस पर यूजर्स कमेंट भी खूब दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है आपका डांस देखकर कहीं मुझे आपसे प्यार ना हो जाए, तो दूसरे यूजर ने लिखा कमाल कर दिया।‌ लोगों ने निया की खूब तारीफ की है।

तारीफ सुनने की नहीं है आदत

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा ने बताया कि उन्हें कोई हॉट या सेक्सी कहता है तो उन्हें कैसा महसूस होता है। डीएनए में छपी खबर के अनुसार पिंकविला से बात करते हुए निया ने बताया कि उन्हें तारीफ सुनने या करने की आदत नहीं है। कभी कभी दूसरे शख्स को आपकी तारीफ करने के लिए धन्यवाद देना पड़ता है लेकिन किसी तरह मैं ऐसा नहीं कर सकती मैं इसे नहीं पचा पाती हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top