नई नवेली भाभी जी ने सुर्ख लाल साड़ी में गिराई बिजली, देखिए वीडियो

Newly born sister-in-law threw lightning in a red sari

सोशल मीडिया पर जिस तरह से डांस का क्रेज चल पड़ा है। ऐसे में कोई पीछे नहीं रहना चाहता। हर उम्र के लोग डांस वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं फिर आप बताइए भाभी जी कैसे पीछे रह सकती हैं। सोशल मीडिया पर भाभी जी के भी डांस वीडियो काफी वायरल हुआ करते हैं।

जिनके टैलेंट के साथ उनकी खूबसूरती लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ा देती हैं। ऐसा ही इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप नई नवेली भाभी जी के हॉट अंदाज को देखकर उनके कायल हो जाएंगे। यही नहीं उनका एक्सप्रेशन इतना कमाल का है कि आप पर जादू चला देगा।

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक भाभी रेड कलर की साड़ी पहनकर पूरा का पूरा फायर ही लग रही है। उनके इस रेड सिल्क साड़ी में गजब का हुस्न छलक कर निकल रहा है। उनके हुस्न के जलवे सोशल मीडिया पर काफी तेजी से बिखर रहे हैं और इन्हीं जलवों से लोग उनके दीवाने बनते जा रहे हैं।

यही नहीं वीडियो में आप उनके डांस को देखेंगे और एक्सप्रेशन को देखेंगे तो पागल हो जाएंगे। इस वीडियो को यूट्यूब पर insta viral girls नाम की आईडी से शेयर किया गया है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद करने के साथ ही प्रतिक्रियाएं भी खूब दे रहे हैं। यही नहीं लोगों ने फायर की इमोजी भी ड्रॉप की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top