अपनी ही शादी में दुल्हन ने झूम के किया भांगड़ा डांस, अरि मोरी मईया

In her own wedding, the bride danced Bhangra with Jhoom

सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम बन चुका है, जो हर रोज हजारों लाखों वीडियो आपके मनोरंजन के लिए लाता है। ऐसे में जैसा सीजन हो वैसे वीडियोए भी आपको देखने को इस पर मिल जाते हैं। जैसा कि समय शादी का सीजन चल रहा हो तो ऐसी में वीडियो भी शादी से जुड़े काफी ज्यादा तादाद में देखने को मिलेगा।

आपने कई वीडियो देखे होंगे सोशल मीडिया पर जो शादी से जुड़े होते हैं। जिसमें आप हंसी मजाक से लेकर नोकझोंक तक के वीडियो देख पाते होंगे। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो काफी ज्यादा इमोशनल कर देते हैं तो कुछ वीडियो बेहद ही रोमांटिक होते हैं। जिसे देख कर दिल खुश हो जाता है। कभी दूल्हा दुल्हन की धमाकेदार एंट्री तो कभी दुल्हन का भी स्वैग के साथ एंट्री सभी को खूब पसंद आती है ।

शादी से ही जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है। जिसमें आप ऐसा कुछ देखेंगे, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। यह वीडियो वैसे भी सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

आप देखेंगे दुल्हन जो काफी खूबसूरत लग रही है। दुल्हन का बारात आने के बाद जयमाला होता है। जिसके बाद दूल्हा अपने दोस्तों के साथ नाचना शुरू करता है। अपनी शादी से खुश नजर आ रही दुल्हन भी दूल्हे के साथ जमकर भांगड़ा करती दिख रही है। आप दुल्हन को डांस करते देखेंगे तो हंसी ही नहीं रुकेगी।

दरअसल दुल्हन का डांस स्टेप इतना मजेदार है कि लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो जा रहे हैं। इस मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर brides special आईडी पर देखा जा सकता है। जिसे 15 सौ से ज्यादा लोगों ने देखा है। यही नहीं इस पर यूजर्स कमेंट भी लिख रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो देखकर लिखा है दूल्हा ही सारी मस्ती क्यों करता नजर आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top