बिल्ली को डरा रहा था सांप तभी बिल्ली ने गुस्से में आकर की पिटाई

The snake was scaring the cat, then the cat got angry and beat him

सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े वीडियो खूब वायरल हुआ करते हैं।कुछ वीडियो तो पालतू जानवरों के होते हैं, जो बेहद ही कमाल के होते हैं, जिन्हें देखकर कुछ लोगों में पालतू जानवरों के प्रति और भी प्रेम बढ़ता है और लोग अपने घरों में भी पालना चाहते हैं।

कुछ वीडियो जंगली जानवरों से जुड़ा होता है। जिसमें कुछ वीडियो तो जहरीले सांप के होते है, जिसे लोग बेहद ही रोमांच के साथ देखना पसंद करते हैं। वैसे भी सांप से जुड़े वीडियो लोगों को इसलिए पसंद आते हैं कि कोई भी सांप को सामने से देखने में डरता है।

सांप से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें आप एक सांप को देखेंगे। वैसे भी सांप को देखकर इंसान क्या जानवर भी डर जाते हैं। हर कोई यही चाहता है। सांप से जितना दूरी बना रहे उतना अच्छा है, लेकिन वीडियो किंग कोबरा का काफी वायरल हो रहा है।

जिसमें आप देखेंगे एक कोबरा सांप बिल्ली को डराने की पूरी कोशिश कर रहा है, लेकिन बिल्ली भी बेहद हटी है वह बिना डरे बैठी रहती है। दोनों के बीच काफी नोकझोंक देखने को मिलता है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो हंसने पर मजबूर भी कर दे रहा है। आप देखेंगे काले रंग का किंग कोबरा सांप शिकार के चक्कर में बिजली पर हमला कर देना चाहती है, लेकिन बिल्ली कोबरा से डरती नहीं है। जिसका भरपूर मुकाबला करती है और बिल्ली बिना डरे ही सांप को वहां से भागने पर मजबूर भी कर देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top