शरारती बंदर को बैल से पंगा लेना पड़ा भारी, वीडियो देख आ जायेगा मजा

The mischievous monkey had to be screwed with the bull

सोशल मीडिया पर कब कौन सा वीडियो वायरल हो जाए और कौन सा वीडियो सबको पसंद हो जाए। किसी को पता नहीं होता है। हां यह जरूर है कि आपको इस पर हर भाव से मिले जुड़े वीडियो देखने को मिल जाएंगे। कुछ वीडियो हंसाने वाले होते हैं। तो कुछ रुलाने वाले कुछ वीडियो इतने भावुक होते हैं कि आप देखकर काफी ज्यादा भाव खो जाएंगे और शायद वो भी पड़े, लेकिन कभी-कभी कुछ वीडियो इतने हंसा देते हैं कि हंसते हंसते भी आप लोग पेट पकड़ लें।

ऐसा ही हंसाने वाला एक बेहद ही मजेदार वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में बैल और बंदर नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक बंदर बैल के सामने अपना शक्ति प्रदर्शन करता है, तभी बैल को गुस्सा आ जाता है और वह बंदर को मारने के लिए दौड़ता है।

बंदर अपनी जान बचा कर भागने लगता है। जैसा कि सबको पता है कि बंदर कभी भी अपनी शरारतों से बाज नहीं आते हैं। वह कुछ ना कुछ ऐसी शरारत करते ही हैं। जिससे लोगों को परेशानी होती है और यही हो रहा है इस वीडियो में, वह बंदर बैल को इतना परेशान कर रहा है।जिससे वह बैल गुस्से में आ गया है।

इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @deep info नाम से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं । कुछ लोगों को यह वीडियो काफी मजेदार लग रहा है तो कुछ लोगों को बंदर के शरारत और बैल का गुस्सा होना पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top