कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के बेटे को दोस्त चिढ़ाते थे पिता के लड़की बनने पर

Friends used to tease comedian Sunil Grover's son when father turned girl

एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एक ऐसा नाम बन चुके हैं जिन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में लोग काफी अच्छे से जानते हैं। आम जनता में भी सुनील ग्रोवर गुत्थी और रिंकू भाभी के नाम से ज्यादा ही मशहूर है। दरअसल इन्होंने कपिल शर्मा शो में गुत्थी और रिंकू भाभी का जो किरदार प्ले किया था। उसे देख लोग बहुत खुश हुए थे और उसी की वजह से आज भी लोग गुलशन के उस किरदार को खूब पसंद करते हैं। सुनील ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके बेटे उन्हें लड़की वाले रोल करने से मना करते थे और इसके पीछे का कारण था उनके दोस्तों का उन्हें चिढ़ाना।

बेटे को चिढ़ाते थे उनके दोस्त

टीवी टाइम्स के साथ फेसबुक लाइव चैट के दौरान सुनील ग्रोवर ने बताया कि बेटे के दोस्त उसे चिढ़ाते थे। ऐसे में बेटा हमेशा कहता था पापा यह रोल मत किया कीजिए। आप लड़की मत बना कीजिए मेरे दोस्त मुझे चिढ़ाते हैं।

अपने काम पर बेटे को करवाया गर्व

सुनील ने कहा कि 1 दिन में बेटे को माल लेकर गया। वहां पर मुझे देखकर सर बहुत सारे लोग इकट्ठा हो गए और मेरे साथ सेल्फी खिंचवाने लगे। जिसे देख कर उसे एहसास हुआ कि मैं बहुत अच्छा काम कर रहा हूं। मैंने उसे बताया कि इतने लोगों के चेहरे पर हम लोग स्माइल ला रहे हैं, मुझे तो इस पर गर्व होता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

सुनील ग्रोवर के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो इन दिनों ऋषिकेश में अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top