कॉमेडियन मुनव्वर फारूखी ने लॉकअप शो में अंजली के साथ ऐसी हरकत

Comedian Munawwar Farooqui did such an act with Anjali in the lockup show

कंगना रानौत का रियलिटी शो लॉकअप जिसे ओटीटी पर देखा जा सकता है। इस शो को कंगना रनौत होस्ट कर रही हैं। लॉकअप एक ऐसा शो बन गया है। जिसमें आए दिन कंटेंस्टेंट्स के निजी जिंदगी के खुलासे को लेकर चर्चाएं होती रहती हैं, लेकिन इस बार इस शो से एक ऐसा वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है जिसके कारण कॉमेडियन मुनव्वर फारूखी रोल हो रहे हैं।

वायरल वीडियो सामने आते ही पता चलता है कि दो कंटेंस्टेंट के बीच झगड़ा हो जाता है। तभी अचानक मुनव्वर बीच में आते हैं और मामला शांत कराने की कोशिश करते हैं, लेकिन मुनव्वर को ऐसा करना भारी पड़ जाता है। उन पर अश्लील हरकत करने का आरोप लग जाता है।

वीडियो में मुनव्वर ने जिस तरीके से अंजलि को लड़ाई से बचाया है। जरा जल्दबाजी में बिना सोचे समझे उन्हें अंजलि के ब्रेस्ट पर हाथ हरख दिया, हालांकि यह उन्होंने जानबूझकर नहीं किया, लेकिन उसके बावजूद भी उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Sheikhpura (@thesheikhpura)

इसी शो में मुनव्वर ने हाल ही में अपनी मां की मौत को लेकर खुलासा करते हुए बताया कि उनकी मां की मौत तेजाब पीने से हुई थी और इस दौरान मुनव्वर काफी इमोशनल भी हो गए थे। उनकी दास्तां सुनकर कंगना समेत सभी कंटेस्टेंट की आंखों में आंसू आ गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top