रियलिटी शो लॉकअप में करणवीर बोहरा और शायसा शिंदे की वापसी

Karanvir Bohra and Shaysa Shinde return in reality show Lockup

टीवी शो का रियलिटी शो लॉक अप जिसकी होस्ट है कंगना रनौत। इन दिनों शो लॉकअप में हर रोज कुछ नए ट्विस्ट और टर्न देकर आ जा रहा है। वही ताजा अपडेट करणवीर बोहरा और शायसा शिंदे की फिर से इंट्री है। करणवीर और शायसा दोनों को शो में उनके व्यवहार के लिए बाहर कर दिया गया था।

दरअसल शायसा शिंदे ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की गई एक लंबी पोस्ट में कंगना से उन्हें शो में वापसी लाने का अनुरोध किया था। कंगना ने अंजलि अरोड़ा को करणवीर और शायसा दोनों को अपनी टीम में रखने का प्रस्ताव दिया। लेकिन उनकी टीम का एक सदस्य दूसरी तरफ जाएगा और यह मेजबान वाला तय कर पाएगा। देखना जरूर होगा कि कैसे कबीर और शायसा की एंट्री जेल के अंदर खेल को बदलेगा। लॉकअप पर जी और एम एक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है।                                      Lock Upp : फिर से शो में हो रही हैं ट्रांसवुमन फैशन डिजाइनर सायशा शिंदे,  क्या करणवीर बोहरा की भी होगी एंट्री ? | TV9 Bharatvarsh

लॉकअप एक रियलिटी शो है। जिसकी होस्ट कंगना रानौत करती है और पहली बार इसी शो के द्वारा कंगना नने ओटीटी पर डेब्यू किया है। वैसे सभी कंगना रनौत को जानते हैं कि वह अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं। वह आए दिन किसी न किसी एक्टर और एक्ट्रेस पर कटाक्ष करती हुई भी नजर आ जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top