भोजपुरी बोल्ड एक्ट्रेस श्वेता म्हारा का दिखा देसी लुक, Hot Video हुआ वायरल

bhojpuri bold actress shweta mahara's desi look

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो वायरल हुआ करते हैं और इन्हें देखना भी लोग खूब पसंद करते हैं। इन डांस वीडियो में अब एक्टर और एक्ट्रेस भी शामिल हो गए हैं। जो अक्सर अपने डांस के शॉट वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं।

इसी कड़ी में भोजपुरी एक्टर और एक्ट्रेस थी जुड़े हुए हैं। उनके डांस वीडियो का तो बात ही मत पूछिए अक्सर ही उनके डांस वीडियो आपको सोशल मीडिया पर नजर आ जाएंगे।

हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता म्हारा का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जो उनके दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर श्वेता ने खुद ही अपलोड किया है। जिसमें वह सूट पहनकर डांस करती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर उसका यह अंदाज देखकर हर कोई उसका दीवाना हो गया है और उनका देसी अवतार पसंद कर रहा है।

वैसे तो श्वेता म्हारा बेहद ही बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेस हैं। उनके कपड़े भी काफी कमाल के होती है लेकिन उनका यह देसी अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इसीलिए उन्होंने अपने इस देसी अवतार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

इनके इस फोटो को सभी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो पर 7000 से अधिक लाइक आ चुके हैं और कमेंट की तो भरमार है। एक यूजर ने लिखा गजब का है आपका देसी लुक, तो दूसरे यूजर ने लिखा आप काफी खूबसूरत लग रही है इस देसी लुक के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top