मालिक को मरा देख, खूंटे में बंधी गाय तोड़कर भागी आई, देखें वीडियो

Seeing the owner dead, broke the cow tied in the peg and ran away

जानवर काफी प्यारे होते हैं और वह अपने मालिक के काफी वफादार होते हैं। अगर मालिक को कुछ हो जाए तो जानवर अपने मालिक के सुरक्षा में हमेशा तैयार रहते हैं। इससे जुड़े हुए वीडियो काफी तादाद में सोशल मीडिया पर मौजूद है।

इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जो कि बहुत ही प्यारा है क्योंकि इस वीडियो में एक शख्स मरने का नाटक करता है और उसकी पालतू गाय अपने आप को नहीं रोक पाती और उसके पास दौड़ कर आती है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सामने ढेर सारे गाय खड़े हैं और उन्हीं के ठीक सामने एक शख्स जमीन पर लेटा हुआ है और वह मरने का नाटक कर रहा है। इतने में ही उस व्यक्ति का पालतू गाय अपने मालिक की इस हालत को नहीं देख पाउ और वह तुरंत दौड़कर अपने मालिक के पास आ गई।

वीडियो में आप आगे देख सकते हैं कि वह गाय अपने मालिक को हिलातु है ताकि वह उठ जाए, उसे सूंघती भी है। तभी यह वीडियो खत्म हो जाता है। यह वीडियो काफी प्यारा है और सोशल मीडिया पर इसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर आपको ऐसे ढेर सारे वीडियोज देखने को मिल जाएंगे। जिसमें जानवर अपने मालिक को कुछ हो जाने पर उनके पास दौड़कर चले आना उनकी सुरक्षा करना और ऐसे तमाम प्रकार के वीडियोज लोगों को काफी पसंद आते हैं, लेकिन इस वीडियो की पुष्टि नहीं हुई है कि आप वीडियो किस जगह का है। यह वीडियो आपको कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top