जैकलीन फर्नांडिस के साथ अक्षय कुमार रोमांटिक होते नजर आए, वायरल वीडियो

Akshay Kumar was seen getting romantic with Jacqueline Fernandez

अक्षय कुमार बॉलीवुड का वह जाना माना नाम, जिसे बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से लोग जानते हैं। अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रामसेतु की शूटिंग में व्यस्त हैं इस फिल्म में उनके साथ जैकलिन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा भी हैं।

इस फिल्म की शूटिंग दमन में चल रही है। इस फिल्म की शूटिंग वैसे तो श्रीलंका में होने वाली थी लेकिन परमिशन नहीं मिलने की वजह से दमन में किया जा रहा है। खबरों के अनुसार अक्षय और जैकलिन दमन में फिल्म रामसेतु के क्लाइमेक्स की शूटिंग कर रहे हैं।

कोरोना के चलते श्रीलंका में शूटिंग की अनुमति नहीं मिली थी। फिल्म के कई सीन उटी में फिल्माए गए हैं। इसके साथ ही फिल्म की मुहूर्त के बाद अयोध्या में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। इस फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा हैं। इस फिल्म के अरुण भाटिया और विक्रम मल्होत्रा प्रोड्यूसर हैं।

इसी बीच अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है। जिसमें वह जैकलीन फर्नांडिस के साथ रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं। यही नहीं कुछ देर बाद वह सांप को भी निकालते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @ Bollywood source media नाम के आईडी शेयर किया गया है। इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और हजार से ऊपर लोगों ने इसे पसंद भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top