चाइल्ड सिंगर ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, गाया गाना ‘मोह कुर्सी का जाता नहीं है’

Nitish Kumar

बिहार में सत्ता परिवर्तन के बाद सियासी गलियारा काफी चर्चा में है। नेता विधायक ही नहीं नीतीश कुमार के कदम से चकित सभी अपने-अपने विचार सोशल मीडिया पर खुल कर दे रहे हैं। इसी क्रम में बिहार के सारण में रहने वाले चाइल्ड सिंगर रौनक रत्न ने नीतीश कुमार पर गाना गाकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। रौनक इसके पहले कोरोनावायरस गाना गाए थे और सुर्खियां खूब बटोरे थे लेकिन इस समय सियासी गलियारे में जिस तरह विफल हुआ है, ऐसे में रौनक ने इस बार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश के लिए गाना बनाया है।

गाने को पिता ने लिखा और बेटे ने गाया

जो गाना पिता ने लिखा उसे बेटे ने गाकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं। नीतीश कुमार के बार-बार दल बदलने और हमेशा मुख्यमंत्री बने रहने को लेकर यह गाना बनाया गया है जो मजाकिया लहजे से रौनक में नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए गया है।

रौनक ने नीतीश कुमार के सीएम की कुर्सी के प्रति प्रेम को लेकर यह गाना गाया है मोह कुर्सी का जाता नहीं है… मेरे साथ ही मुश्किल बड़ी है… सीएम रहने की आदत पड़ी है… रौनक ने अपनी गाने में नीतीश कुमार के बार-बार इस्तीफा देने और फिर सीएम पद की शपथ लेने का बखूबी जिक्र किया है। कोरोना काल में लॉकडाउन को लेकर गाना गाने वाले रौनक रत्न इन दिनों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशानी पर लिए हुए हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें भाजपा राज्य की सत्ता से बाहर होकर एक बार फिर लालू नीतीश की सरकार बनी है। नीतीश कुमार पहले ही की तरह मुख्यमंत्री पद पर हैं और डिप्टी सीएम पद पर लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने शपथ ली। इन्हीं पर जुड़ा एक मींम भी वायरल हुआ है जिसमें लालू यादव और नीतीश कुमार हैं और बैकग्राउंड में फिल्म अलबेला का किस्मत की हवा कभी नरम कभी गरम बज रहा है। इसमें में बिहार के नेताओं के चेहरे एनिमेटेड है और गाने के बोल के साथ दीप सिंह कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top