महिलाओं का पैंटी-ब्रा चुराना पड़ा भारी …..खा रहे जेल की हवा…..

nbv

चोरी का नाम सुनते ही दिमाग में बस एक ही ख्याल आता है कि चोर में कीमती सामान ही चुराया होगा। वैसे भी रुपए पैसे और कीमती सामानों चोरी की वारदातें अक्सर सुनाई देती रहती है। लेकिन एक ऐसा भी चोर है जो महिलाओं के ब्रा और पेंटी को चुराता है। सुनकर ही कितना अजीब लग रहा है।

लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप यह देख सकते हैं। यह घटना जापान के ओइटा शहर की है। जहां एक व्यक्ति पर महिलाओं ‌के अंडर गारमेंट्स चुराने का आरोप लगाया गया।इस व्यक्ति का नाम टेटसुओ है जो महिलाओं के पेंटी ब्रा को चुराकर इकट्ठा करता है।
यह मामला तब सामने आया जब मशीन चालित लॉन्ड्री से जब यह महिलाओं के पेंटी और ब्रा चुरा रहा था। तब पकड़ा गया। यह इस चलती लॉन्ड्री से 6 जोड़ी पैंटी और ब्रा ‌चुराया। इसके बाद उसे पुलिस पकड़ कर ले गए और उसके घर की तलाशी की तो, उसके घर में अब तक 730 अंडर गारमेंट्स चुराए हुए बरामद किए गए। सभी कपड़े पुलिस ने ऑनलाइन डाले हुए हैं।

इस तरह की घटना के विषय में पुलिस अभी जांच कर रही है लेकिन अगर चोरी की बात की जाए तो ऐसे मामले और भी आए हैं। जैसे कि न्यूजीलैंड जहां पर एक 63 साल के व्यक्ति को भी घरों में घुसकर पैंटी ब्रा चुराते हुए पाया गया। ऐसी घटनाएं और कई जगह भी चर्चा का विषय बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top