कॉमेडियन भारती सिंह ने की अपने बच्चे की मुंह दिखाई रस्म, छाया वीडियो

Comedian Bharti Singh performed the ritual of her child's face

अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाली भारती हाल ही में वहां बनी। भारती ने हर्ष लिंबोचिया से शादी की। दोनों कपल अपनी कॉमेडी और अपने अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं और इस जोड़ी को पसंद भी किया जाता है। हर्ष और भारती साथ देखे जाते हैं। एक दूसरे का मजाक उड़ाते लोगों का मनोरंजन करते हैं लेकिन आपस में प्यार भरपूर है। इस जोड़ी को देखना लोग पसंद करते हैं। ये ऐसी जोड़ी है जिन्हें लोग खूब पसंद करते हैं।

भारती ऐसी फीमेल कॉमेडियन है जो कम ही समय में अपना नाम बना ली है। वैसे तो कॉमेडी के मामले में मेल ही ज्यादा देखने को मिलते हैं लेकिन भारती ने अपने कॉमेडी और अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से लोगों का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर भी हर्ष और भारती एक्टिव रहते हैं। कुछ ही महीने पहले हर्ष और भारतीय माता-पिता बने भारती ने अपने चाहने वालों से अपने बेटे का चेहरा दिखाने का जल्दी वादा किया था। ऐसे में सोशल मीडिया पर भारती ने अपना यह वादा पूरा किया और अपने नन्हे-मुन्ने बेटे जिनका नाम उन्होंने लक्ष्य रखा है और उसे प्यार से गोला कहती हैं। अपने गोले का दर्शन करवाया है भारती ने, जिससे सोशल मीडिया यूजर्स भी खुश हो गए। भारती का बच्चा हुबहू मां पर गया है।

भारती भी बच्चे की तारीफ करते हुए बताएं कि यह बिल्कुल मेरी तरह है शांत रहने वाला परेशान नहीं करने वाला बच्चा, गोला बहुत ही क्यूट है। आप भारती के बच्चे को देखेंगे तो उसे जरुर खेलाना चाहेंगे। क्यूट सा बच्चा आप देख सकते हैं वीडियो में कुछ बोलने की कोशिश कर रहा है। जाहिर सी बात है बच्चे जैसे-जैसे बढ़ते हैं उनकी एक्टिविटी बढ़ती ही जाती है। ऐसे में भारती का भी या बेटा बोलने की कोशिश करें जिसमें वह बेहद ज्यादा ही क्यूट लग रहा है। भारती का यह वीडियो फेसबुक अकाउंट Telly masala पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 43k के लाइक आए हैं और हर्ष के बच्चे की क्यूटनेस पर सब दिल हारते हुए इस बच्चे को मासूम और प्यारा बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top