ऊर्फी जावेद पहुंची एडल्ट फिल्म की शूटिंग पर लेकिन पुलिस ने पकड़ा रंगे हाथ

Urfi Javed reached on the shooting of adult film

उर्फी जावेद एक ऐसा नाम जो अपने अजीबोगरीब ड्रेस और बेबाक बयानों के लिए मशहूर है। आए दिन उनका कोई न कोई फैशन सेंस को लेकर वीडियो सोशल मीडिया पर छाया रहता है। एक ऐसा ही वीडियो इंजीनियर छाया है जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि उर्फी एक एडल्ट फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और इस दौरान पुलिस ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ा है। कंटेट निर्माता रोहित शर्मा द्वारा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए गए वीडियो में उर्फी को एक ऑफिस में देखा गया। जहां एक फिल्म के लिए निर्देशक से मिलने आई थी उर्फी जावेद। वीडियो में बताया जा रहा है रणबीर कपूर को इस फिल्म में विलेन के रूप में लिया गया। इस प्रोजेक्ट को लेकर ऊर्फी जावेद काफी उत्साहित दिखाई दे रही हैं लेकिन बाद में पता चला कि हीरो की भूमिका के लिए उन्होंने एक विदेशी एक्टर को लिया है।

मशहूर कंपोजर बादशाह इस फिल्म के म्यूजिक को तैयार कर रहे हैं
उर्फी जावेद से जब मेल एक्टर के विदेशी होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने उस एक्टर को युगांडा का बताया। इसके बाद डायरेक्टर उर्फी को एक्टर के साथ ऑडिशन के लिए बुलाते हैं और एक्टिंग के लिए बेहद अजीबोगरीब डायलॉग देते हैं।

इतना होते ही एक पुलिस ऑफिसर ऑफिस में आता है और एक एडल्ट फिल्म की शूटिंग के लिए वहां मौजूद तीनों लोगों को पिटाई शुरू करता है। जिसके बाद डायरेक्टर सारा दोष उर्फी पर डालते हुए अपने साफ तौर पर बच जाता है। जिसके बाद नाराज और हैरान उर्फी अपने मैंनेजर को कॉल करती है और उसे इस तरह के और ट्यूशन को शेड्यूल करने के लिए खूब खरी-खोटी सुनाती हैं। जिसके बाद खुलासा होता है कि यह वीडियो नकली है और यह उर्फी के साथ सिर्फ मजाक के लिए किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top