दिल दहला देने वाला किंग कोबरा सांपों का खतरनाक फाइट सड़क पर

dangerous fight of snakes

सोशल मीडिया यूनिवर्स के मनोरंजन के लिए एक से बढ़कर एक वीडियो लेकर आता है। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो जानवरों पर से जुड़े होते हैं। इन जानवरों में कुत्ते बिल्ली के क्यूट से वीडियो सबको पसंद आते हैं लेकिन खतरनाक और खूंखार जानवरों के वीडियो भी लोग देखना पसंद करते हैं। रोंगटे खड़े कर देने वाले कुछ वीडियो होते हैं जो यूजर्स का दिल जीत लेते हैं। इन खूंखार और खतरनाक जानवरों में बेहद है डरावना जानवर है। सांप जिसका मुकाबला हर जानवर नहीं कर पाते हैं और इससे बचकर ही रहना पसंद करते हैं। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें 2 कोबरा सांप एक दूसरे से भिड़ जाते हैं।उनका यह रोचक वीडियो देखकर अच्छे से अच्छे लोगों की भी हालत खराब हो जाए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जोरों शोरों से वायरल हो रहा है।

दो कोबरा आपस में कर रहे गजब की फाइटिंग

एक वीडियो आप देखेंगे जिस में दो कोबरा सांप बस में गजब की फाइटिंग कर रहे हैं दोनों सड़क के बीच एक दूसरे से पंगा ले रहे हैं और दोनों में कोई हार मानने को तैयार नहीं है। दोनों की फाइट देखकर यह अंदाजा लगाना मुश्किल होगा कि कौन बाजी मारेगा और कौन जिंदगी की जंग हार जाएगा। एक दूसरे के जानी दुश्मन बने यह कोबरा सांपों का वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जिनका दिल कमजोर है उनके लिए तो यह फाइट और भी डरा देने वाली है। जिसे देखने के बाद उनका सांप के प्रति डर और भी बन जाएगा।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को करोड़ों लोगों ने देखा है और लाखों लोगों ने लाइक भी किया है। कुछ तो ऐसे भी हैं जो कमेंट भी कर रहे हैं और इस फाइट को बेहद ही खतरनाक बता रहे हैं। ऐसे वीडियो को बेहद रोचक बताते हुए कुछ यूजर्स ऐसे फाइट के वीडियो देखना भी पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top