भांगड़ा बीट सुनते ही नहीं रोक पाए विदेशी दूल्हा-दुल्हन, किया जबरदस्त डांस

exotic bride and groom dance

शादी में अगर नाच गाना ना हो तो फिर वहां सारा माहौल किरकिरा सा हो जाता है। कोई भी इंजॉय नहीं कर पाता है लेकिन आजकल तो शादियों में डांस है एक क्रेज बन चुका है, बिना डांस के शादी की कोई कल्पना भी नहीं कर पाता है। वैसे भी आप देखे होंगे सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक शादी में होने वाले डांस के वीडियो वायरल हुआ करते हैं। अब तो दूल्हा दुल्हन खुद की ही शादी में नाचते हुए देखे जा सकते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर देखने को मिला। जहां दूल्हा दुल्हन डांस करते हुए दिखे दुल्हन हाई हील्स में जबरदस्त डांस कर रही थी।

दुल्हन ने किया हाई हिल्स पर जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे दूल्हा दुल्हन तैयार है। वहां सारी तैयारी हुई है और इससे बीच पंजाबी भांगड़ा बजता है। दुल्हन उस पर हाई हील्स पहनकर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। सभी साइड में खड़े होकर उसके डांस को एंजॉय कर रहे हैं और दुल्हन का हंसता चेहरा और डांस को एंजॉय करते हुए खुशी का झलक ना साफ नजर आ रहा है। लड़की पूरे जोश के साथ डांस कर रही है वही पीछे खड़ा दूल्हा भी खड़ा हो कर देख ही रहा था लेकिन फिर जैसे ही भांगड़ा बीट और जोर पकड़ता है दूल्हा भी आगे आकर जबरदस्त डांस करने लगा।

देखिए जबरदस्त वीडियो

दूल्हे की डांस के साथ ही हूटिंग शुरू हो गई दुल्हन भी खड़े होकर उसके डांस को देखी फिर वापस आकर दूल्हे की कॉपी करते हुए बैठकर पंजाबी भांगड़ा किया। आप देख सकते हैं उसमें दूल्हा-दुल्हन से वहां का माहौल ही बदल दिया, खुशनुमा माहौल में हूंटिंग हो रही है और दूल्हे दुल्हन के डांस को लोग खूब इंजॉय कर रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @Bollywood choreography नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 87 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं और इसे देखकर लोग खूब इंजॉय कर रहे हैं और दूल्हा दुल्हन की तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top