बॉलीवुड के पुराने ऐवरग्रीन गाने पर लड़की ने किया जबरदस्त डांस

Girl did a tremendous dance on Evergreen song

बॉलीवुड के पुराने गाने सुनना तो सभी को पसंद आता है, कुछ पुराने गाने आज भी ऐवरग्रीन है जिसे सुनते ही लोग मचलने लगते हैं, आज भले ही नए नए गाने क्यों न आ रहे हो लेकिन पुराने गाने आज भी लोगो के दिलो में मौजूद है। बॉलीवुड कि बेहद पुरानी फिल्म “होगी प्यार की जीत” कॉमेडी, रोमांस और मनोरंजन से भरपूर है, इस फिल्म का सारा गाना लोगों को खूब पसंद आता है, इस फिल्म का गाना “तालो में नैनीताल बाकी सब तलैया” लोगों को बहुत ही मजेदार लगता है, इस गाने को सुनते ही लोगों के पैर थिरकने लगते है, इस गाने में “अजय देवगन” “नेहा” इत्यादि लोगों ने मिलकर अपना अपना किरदार निभाया है और इस गाने को “सोनू निगम” “अल्का यागनीक” जी ने मिलकर अपने बेहद सुरीली आवाज में गाया है। आज कल सभी इस पुराने गाने पर जम कर विडियो बना रहे है, हाल ही में आया यह विडियो जिसमें एक लड़की बॉलीवुड के इस ऐवरग्रीन गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

पुराने ऐवरग्रीन गाने पर लड़की का डांस हो रहा वाइरल

आज कल सोशल मीडिया पर पुराने गाने पर विडियो बनाने का ट्रेन्ड चल रहा है सभी पुराने गाने पर विडियो बनाकर वाइरल हो रहे हैं, वाइरल हो रहे ढेरों विडियो में से यह एक विडियो भी है जिसमें एक लड़की बॉलीवुड का गाना “तालो में नैनीताल बाकी सब तलैया” इस गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है। इस विडियो में लड़की सफेद रंग का जीन्स शर्ट पहन कर हाथो में काला कोट लिए अपने छत पर गजब का डांस कर रही है, लड़की अपने कोट को हवा में उछाल कर बेजोड़ डांस कर रही है और अपने डांस से लोगों का दिल जीत रही है, लड़की गाने को गुनगुनाते हुए शानदार डांस स्टैप कर रही है, इनके डांस का एक एक स्टैप बेहद दिलचस्प लग रहा है, यह डांस करते हुए चेहरे पर गजब का एक्सप्रेसन भी दे रही है जिसे देख लोग लट्टू हो जा रहे हैं, यह अपने छत पर बवाल डांस कर अपने डांस का जलवा बिखेर रही है और अपने मस्त डांस से सभी को दिवाना बना रही है। लोगों को इनका यह डांस विडियो खूब पसंद आ रहा है, सभी इनके इस डांस विडियो को बार बार देखना पसंद कर रहे है और इनके डांस को देख अपना दिल हार जा रहे हैं, लड़की इतना बेहतरीन डांस कर रही है कि लोग इनके डांस को लगातार देखते ही रह जा रहे है, इनके सभी डांस स्टैप क़ाबिले तारीफ है, यह अपने कातिलाना अंदाज में डांस कर अपने डांस से लोगों का मन मोह ली है और सभी को अपने डांस से आकर्षित कर रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Tiwari (@divyanshu7618)

आप सभी को जानकारी के लिए बता दे की यह विडियो सोशल मीडिया पर “divyanshu7618” नामक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है, अब तक में इस विडियो पर 14.7 मिलियन व्युज और 633 हजार लाइक आ चुके हैं, लोगों ने लड़की के इस डांस विडियो को देख जम कर कमेंट किया है और सभी को इनका यह डांस विडियो बेहद मजेदार लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top