शिकार करने निकली बिल्ली के सामने आया मगरमच्छ, बिल्ली की हुई हवा टाइट और….

Crocodile came in front of the cat who went out to hunt

इंटरनेट भी एक ऐसी दुनिया बन चुकी है जहां आपको हंसने हंसाने के तमाम वीडियो देखने को मिलेंगे। ऐसा बिल्कुल नहीं है कि यह वीडियो हंसाने वाले केवल इंसानों के ही हो। जानवरों के भी कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो हंसने पर मजबूर कर देते हैं। कुछ तो वीडियो हद ही कर देते हैं जिसे देखने के बाद चाह कर भी हंसी नहीं रोक पाती है और हंसते-हंसते हालत खराब हो जाती है। ऐसे मजेदार वीडियो देखना कौन नहीं पसंद करता है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें बिल्ली की कुछ ऐसी हरकतें देखने को मिलेंगी जो आपको खूब हंसा देने वाली है। आप चाहेंगे कि अगले वीडियो क्लिप में आप हसेंगे नहीं तो भी हंसी पर आपका कंट्रोल ही नहीं रहेगा। दिल खुश कर देने वाले इस वीडियो को देखकर आप यही कहेंगे कि आपका दिन बन गया। इस वीडियो में जानवरों की अजीबोगरीब हरकतें आपका दिल चुरा लेने वाली है।

वीडियो छोटे-छोटे क्लिप्स को जोड़कर बनाया गया है। इस वीडियो के पहले क्लिप में आप देख सकते हैं एक बिल्ली जो बाहर अपना शिकार ढूंढ रही है, तभी अचानक उसे बड़ा सा मगरमच्छ लिख जाता है जिसे देखते ही दिल की हालत खराब होती है और वह दुम दबाकर वहां से भाग पड़ती है‌। अपने सामने इतनी बड़ी मुसीबत देख कर भला कौन वहां रहने वाला है। ऐसे ही अगले वीडियो क्लिप में आप देखेंगे किचन में एक महिला खाना बना रही होती है। वहीं एक कुत्ता उछल कूद मचा रहा होता है लेकिन तभी महिला कुत्ते को कुछ ना देते हुए खुद खाने लग जाती है। जिसके बाद कुत्ते का चेहरा देखने लायक होता है। उसके चेहरे की हवाइयां उड़ जाती है और अजीब ढंग का चेहरा देखकर आपको हंसी आ जाएगी। यही है जब आप आगे बढ़ेंगे तो देखेंगे एक खरगोश जो हरा धनिया खा रहा होता है उसके खाने की स्टाइल और उस दौरान उसका अजीब सा मुंह बनाना आपको हंसा दे रहा है। अगर आप हंसते हंसते लोटपोट हो जाने वाला यह वीडियो अंत तक देख रहे हैं तो यकीनन आप हंसते-हंसते ऐसे लोटपोट होंगे कि आपके पेट में भी दर्द होने लगेगा, लेकिन यह मजेदार से वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा।

जानवरों का यह मजेदार वीडियो जो हंसने पर कर रहा मजबूर, इसे आप यूट्यूब चैनल Drole Hub पर देख सकते हैं। इस वीडियो को 49 हजार व्यूज आए हैं और लाइक की तो बात ही मत पूछिए कमेंट से कहीं ज्यादा हंसने की इमोजी शेयर की जा रही है और लोगों को यह वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि लोग बिना कमेंट दिए रह ही नहीं पा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top