सांप को हाथ में लेकर स्टंट कर रहा था शख्स हमला किया सांप ने तो बिगड़ी हालत

The man was doing stunts with a snake in his hand

जैसा कि सभी को पता है बारिश के मौसम में सांप तो इधर उधर कहीं छिपे या कहीं दिख ही जाते हैं। दरअसल सांप भी बारिश के मौसम में बाहर निकल कर आते हैं और कहीं गर्म जगह पर छिप जाते हैं या कभी-कभी भोजन की तलाश में खेतों और घरों तक पहुंच जाते हैं। यहां वह गर्म जगह देखकर छिप जाते हैं। ऐसी ही एक घटना बिहार के सिवान जिले से आई। जहां एक गांव के बाड़े में एक धामिन सांप निकला जिसे देखकर लोग जहरीला सांप समझने लगे और इससे डर गए। लेकिन गांव वालों ने इस सांप को मारने के बजाय इसे रेस्क्यू करने के लिए स्थानीय स्नेक कैचर से मदद ली।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं स्नेक कैचर जब आते हैं तो सांप को ढूंढना शुरू कर देते हैं जो भूसे के ढेर के नीचे छुपा हुआ था। जैसे ही स्नेक कैचर भूसे के ढेर को हटाना शुरू कर देते हैं। वह भयानक सांप आक्रामक हो जाता है और स्नैक कैचर पर हमला कर देता है। हालांकि स्नैक कैचर को पता था कि यह सांप बिल्कुल भी जहरीला नहीं होता है। वह सांप हमला करने के बाद तेजी से वहां से निकलने लगता है। दीवार पर चढ़कर दूसरी ओर वह भागने लगता है लेकिन तब तक स्नेक कैचर उसे पकड़ लेते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि यह सांप कुछ खाया हुआ है। जिस वजह से यह इस समय आक्रामक रूप में है। वहीं एक लड़का वीडियो बना रहा है। वीडियो में आगे बढ़ेंगे तो आप देखेंगे सांप अपने खाए हुए भोजन को उगाने लगता है। यह नजारा देख वहां के लोग हैरान हो जाते हैं।

स्नेक कैचर उस सांप को एक बोरी में बांधकर उसे ले जाकर एक जंगल में छोड़ देते हैं। ताकि वह बेजुबान आगे की जिंदगी अपने आराम से उस जगह में बिता सकें। स्नेक कैचर का यह रेस्क्यू वीडियो यूट्यूब चैनल adharm ka Shatru पर देखा जा सकता है। जिससे 2 लाख लोगों ने अब तक देखा है और कई हजार लोगों ने वीडियो को पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top