दीवारों के बीच फंसे सांप को निकाल वक्त स्नेक कैचर पर सांप ने किया हमला

snake trapped between walls

दुनिया का बेहद ही खतरनाक जीव में से एक है सांप जिसका नाम सुनते ही इंसानों के रूह कांप जाते हैं। वैसे तो सबका ख्याल आते ही रोंगटे खड़े कर देता है लेकिन कभी-कभी यह सब ऐसे जहां पर आ जाते हैं जहां लोगों की आवाजाही होती है और फिर उन पर नजर पड़ते ही पूरे गांव में ही दहशत फैल जाती है। ऐसा ही कुछ मामला देखने को मिला सोशल मीडिया पर भी जहां सांप के दिखने से लोगों की हालत खराब हो गई। लोग आनन-फानन में इसे पकड़ने के लिए स्नेक कैचर को बुलाते हैं।

दीवारों के बीच में देखें नागराज

वायरल हो रही है वीडियो में आप देख सकते हैं एक 5 फीट का सांप जो दीवारों के बीच में छिपा बैठा है। जब लोगों को इसके विषय में पता चलता है तो गांव में हड़कंप मच जाती है। जिसे रेस्क्यू करने के लिए स्नेक कैचर को बुलाया जाता है। आप देख सकते दीवार के बीच में वह सांप छुप चुका है। जिसे निकालने में काफी परेशानी हुई और दीवार भी तोड़ना पड़ा। इससे साफ जाहिर है कि यह काफी सालों से उस दीवार के बीच में अपना बसेरा बना लिया था। जब लोगों को इसकी खबर हुई तो उन्होंने स्नेक कैचर को बुलाया। जिनके आने पर आप देखेंगे। जब उस सांप को निकाला जा रहा था तो उस दौरान वह सांप अपनी केचुली बदल रहा था। जिसे देखते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं।

डरा देने वाला यह मंजर सोशल मीडिया के यूट्यूब पर देखा जा रहा है जिसे यूट्यूब अकाउंट @adharm ka shatru शेयर किया गया है। इस वीडियो को लाखों लोगों ने लाइक किया है और वीडियो को देखकर लोगों को भी काफी हैरानी हो रही है। सबसे बड़ी बात यह सांप अपनी केचुली छोड़ते हुए देखा गया। जो लोगों को और भी हैरान कर दें रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top