पानी में फोटोशूट करा रहे जोड़े के पास पहुंचा अचानक मगरमच्छ ने किया हमला

Crocodile suddenly reached near the couple doing photoshoot in water

सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ऐसे वीडियो मौजूद रहते है जो लोगों को चौंका देते है और धड़कनें बढ़ा देती है। इनमें से अगर जानवरों का वीडियो हो तो यह और भी ज्यादा रोमांचक हो जाता है, लेकिन इन्हीं जानवरों के कुछ वीडियो ऐसे भी होते है जिन्हें देखकर लोग खुश भी हो जाते है लेकिन कभी-कभी इतनी भयानक और डरावने होते है जिसे देखते ही रोंगटे भी खड़े हो जाते है।

नदियों में मगरमच्छ की बातें अक्सर आपने सुनी होंगी। कभी-कभी यह मगरमच्छ ऐसे खतरनाक रूप से शिकार पर हमला करते है कि जिसे देखने के बाद लोगों के अंदर नदी में नहाने या जाने के पहले रोंगटे खड़े हो जाते है। मगरमच्छ को वैसे भी पानी का राजा ही कहा जाता है अगर यह अपने शिकारी को अपने जबड़े में एक बार जकड़ ले तो छूटना नामुमकिन सा ही होता है। यह जानवर छिपकर अपने शिकार पर घात लगाते है और एक ही झटके में जबड़े से दबोच लेते है।

मगरमच्छ के कारनामे सबको पता है इनसे जुड़े वीडियोज भी अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाते है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसे देखकर हर कोई चौंक सा गया है और डर भी गया है।

रोमांस करते जोड़े के पास अचानक पहुंचा मगरमच्छ

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते है पानी में रोमांस कर रहे एक जोड़े के पास अचानक से खतरनाक मगरमच्छ आ जाता है। जिसे देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते है और इस जोड़े के पैरों तले से जमीन ही खिसक जाती है। जहां किसी को ऐसी कोई उम्मीद नहीं थी। वही यह मगरमच्छ अपनी उपस्थिति देकर सबको डरा देता है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है जिसे लोग देखकर चौक भी जा रहे है और रोमांचक वीडियो को देखकर हैरानी भी जाता रहे है। ऐसी जगहों पर ऐसे जानवरों से सावधान और सतर्क रहने की बात भी कर डाली है। वैसे भी सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो सीखने को मिल जाते है, जो कभी-कभी ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आगे लोगों को एक सबक मिल जाता है। जैसा कि यह वीडियो इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @Animal Garjan नाम से शेयर किया गया है। इस वीडियो को एक लाख व्यूज आ चुके है और लोग वीडियो को देखकर डरे तो है ही लेकिन ऐसे कामों को ना करने की सलाह भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top