डांसर संजना के डांस को देखकर मचले दादाजी ने किया लूंगी फाड़ डांस

Dadaji gets angry after seeing dancer Sanjana's dance.

आजकल इंटरनेट पर भी हरियाणवी गानों का अच्छा खासा ट्रेंड चल रहा है, लोग हरियाणवी गाने पर डांस के वीडियो बनाते हैं और शेयर कर रहे है‌ जिसे यूजर्स भी देखना को पसंद करते है। इस पर अपनी कमेंट देने के साथ ही लोगों की तारीफ करते नहीं थकते है।

ऐसी कई बेहतरीन और मशहूर हरियाणा की डांसर है जो सपना चौधरी के नक्शे कदम पर चल कर अपने डांस वीडियोज बनाते है और सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने लिए एक खास पहचान भी बनाने है। जिसमें डांसर अपने जबरदस्त ठुमकों और अदाओं को दिखाने के साथ अपने जबरदस्त एक्सप्रेशन दिखाकर लोगों का दिल जीत लेती है।

बुजुर्गों पर बिजलियां ढाई संजना अपने डांस से

सोशल मीडिया पर वीडियो दिखा जा रहा है जिसमें बॉलीवुड की फिल्म “कराची टू लाहौर” का बेहद ही मशहूर गाना “अब तो रात आई है जवानी रंग लाई है” पर मशहूर डांसर संजना ने अपने डांस का कमाल दिखाकर लोगों का दिल जीत लिया। आप देख सकते है जब स्टेज पर गुलाबी रंग पटियाला सूट पहनकर लगाते हैं और अपनी कातिलाना अदाओं से वहां मौजूद लोगों का दिल जीत ले रहे है तो नौजवान ही नहीं बूढ़े भी उनके स्टोर आंखों में दीवानी हो गए है।

जबरदस्त उनके लगा रही है उस दौरान दादाजी भी उनके ठुमके पर खड़ी होकर मचाने लगते है और खुद भी वही खड़े-खड़े जोरदार ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे है। यही नहीं वह डांस फ्लोर की तरफ भी बढ़ने लगते है और चढ़ने की कोशिश करते है। लोग भी डांस फ्लोर पर संजना की डांस पर नोट की बारिश करते नजर आ रहे है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है जिसे यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है और लोग इस डांस वीडियो पर अपनी कमेंट भी देते हुए नजर आ रहे है तो ऐसे यूजर्स हैं जो संजना से उनकी शादी तक के बाद भी पूछ ली है कि आखिर आप शादी कब करने वाले है। ऐसे कई यूजर्स है जो उनके डांस की जमकर तारीफ भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top