लाठी से सांप पर शख्स ने किया हमला लेकिन अचानक फैसला पैर और…

Man attacked snake with stick

सांप से जुड़े वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। वैसे सांपों को लोग को लेकर लोगों में डर और खौफ हमेशा बना रहता है। इंसानों ने जिस तरह से अपनी जहर से लोगों को जान लिया है। उसी की वजह से लोग इससे डरते है और इससे दूर ही रहना चाहते है लेकिन सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है जहां पर कोई ना कोई नया कारनामा सांपों का देखने को मिल ही जाता है।

वैसे भी यह सांप अगर यह से इलाकों में पहुंचते है तो इन्हें देखने के बाद लोगों की हालत खराब रहती है और चारों तरफ डर और खौफ का मंजर बना रहता है। ऐसे में इन सांपों को रेस्क्यू करने के लिए रेस्क्यू टीम को बुलाई जाती है। हालांकि आप लोगों में जागरूकता होने के बावजूद भी कभी-कभी कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है। जिसे देखकर लोग चौक भी जाते है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें सांप और एक इंसान के बीच जंग शुरू है।

लाठी से मारता नजर आया सांप को शख्स

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक गांव में एक साथ नजर आ गया। जिसके बाद लोगों के बीच भगदड़ में चुका है लेकिन वही एक शख्स लाठी लेकर उत्साह पर हमला करने पहुंचता है। आप देख सकते है वह सब भी आक्रामक रूप लिए हुए बार-बार शख्स पर हमला कर रहा है, हालांकि वह शख्स खुद को बार-बार बचा ले रहा है लेकिन इस तरह से कभी-कभी खतरा भी हो सकता है।

वह शख्स गुस्सा पर दो-तीन बार डंडे से हमला करता है जिसे सब कुछ घायल भी हो जाता है। बावजूद इसके वह हमला करने नहीं छोड़ता आप देख सकते हैं बेहद आक्रामक रूप में सांप भी शख्स पर हमला कर रहा है। ऐसे में सांप का अगर अरे पर छोड़ देना इंसानों के लिए और भी खतरनाक साबित हो सकता है। खैर वह शख्स उस पर सांप पर हमला करता नजर आया।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जोरों से देखा जा रहा

सोशल मीडिया पर साबका यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है।जिसमें शख्स ने सब पर हमला कर एक खतरा ही मान लिया है। आप देख सकते है किस तरह कैसे सांप उस पर हमला करता नजर आ रहा है। अगर पलक झपकते कोई दुर्घटना होती है तो फिर शख्स की जान पर आफत बन सकते है। बावजूद इसके शख्स उस सब पर हमला कर ही रहा है। इस वीडियो को मनिंदर ब्लॉक पर पोस्ट किया गया है जिसे 112k लाइक है और लोग इस वीडियो को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए, इस तरह सांपों के साथ करने के लिए मना भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top