उमड़ी भीड़ जब पाकिस्तानी दूल्हा जेसीबी पर दुल्हन को लेकर निकला देखिए वायरल वीडियो

n

सोशल मीडिया पर शादी ब्याह से जुड़े वीडियो वायरल होती है और लोग उन्हें देखना पसंद भी करते हैं। शादी के वीडियो में आपको फनी वीडियो डांस करते हुए वीडियो या शादी के रीति रिवाज से जुड़े वीडियो देखने को मिल जाएंगे और यह मजेदार वीडियो आपको हंसने पर मजबूर भी कर देते हैं। कभी-कभी यह वीडियो इतने यादगार बन जाते हैं कि हमारे जहन से जाते ही नहीं हैं।

शादी से जुड़े वीडियो के अलावा कभी-कभी प्री वेडिंग शूट करते समय ऐसे मजेदार किस्से हो जाते हैं। जिन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं और ऐसे वीडियो देखने के बाद यूजर अपनी प्रतिक्रिया भी देते हैं। इसि समय एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जो पाकिस्तान का बताया जा रहा है और इस वीडियो में आप देख पाएंगे कि दूल्हा-दुल्हन किसी कार या फिर कोई लग्जरी गाड़ी पर नहीं बल्कि जेसीबी पर अपनी दुल्हन को लेकर आया।

दरअसल यह वीडियो पाकिस्तान का बताया जा रहा है जिसमें आप देख पाएंगे कि एक जेसीबी पर दूल्हा-दुल्हन खड़े हैं। इस जेसीबी को बकायदा सजाया गया है और उस पर उन्हें बैठने के लिए आगे दो कुर्सियां लगी है। दूल्हा-दुल्हन जब गांव की तरफ बढ़ते हैं तो वहां लोगों की भीड़ लग जाती है तो वह वहीं रुक कर हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन करते हैं। जेसीबी की अनोखी विदाई देखने के लिए वहां बड़ी संख्या में भीड़ लग जाती है।

इस वीडियो को पाकिस्तानी पत्रकार गुलाम अब्बास शाह ने ट्विटर पर ट्वीट किया है। यह वीडियो कुछ लोगों को तो बड़ी पसंद आई तो कुछ लोगों को बहुत अलग सा लगा। भारत में भी ऐसा ही एक वीडियो आया था। जिसमें एक दूल्हे ने अपनी बरात जेसीबी पर निकाली थी और यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग अपनी कमेंट भी इस वीडियो पर दे रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद आप का क्या कहना है कमेंट सेक्शन में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top