क्यूट से बच्चों ने डांस करते-करते कर दी ऐसी हरकत, देख हंसी नहीं होगी कंट्रोल

Cute kids did such an act while dancing

डा़स के वीडियो सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से देखे जाते है। हर किसी को डांस पसंद आता है। डांस ने अपना दायरा बढ़ा लिया है और अब लोग छोटी फंक्शन पार्टी में भी डांस का प्रोग्राम जरूर रखते है। ऐसे में डांस के चाहने वालों की संख्या बढ़ी है और लोग ज्यादा से ज्यादा डांस देखना पसंद करते है। इसके लिए सोशल मीडिया भी एक अच्छा माध्यम बन चुका है। जहां हर रोज डांस के नए-नए वीडियो देखने को मिल जाते है।

डांस से ही जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें डांस करने वाले को ही देखकर आपको प्यार आ जाएगा। दूसरा जब उसके डांस को देखेंगे तो दिल खोल कर खुश होंगे और बस डांसर को खूब प्यार करने का मन करेगा।

दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में आपको खूबसूरत से डांसर को देखने को मिलेगा। जिन्होंने अपनी क्यूट अदाओं से ही दिल जीत लिया। यह डांस किसी बड़े बुजुर्गों का नहीं नन्हे नन्हे बच्चों का है। जिनकी क्यूट सी अदाएं ही दिल जीत लेती है। इनका डांस देख आंख पलक झपकना भूल ही जाता है।

वायरल हो रही वीडियो में आप अलग-अलग बच्चों को झूमते हुए देखेंगे। म्यूजिक चल देता है तो झूमने का अपना ही अंदाज दिखाकर दिल जीत रहे है। बच्चों का वीडियो जिसमे आप अलग-अलग बच्चों को अलग अलग धुन पर डांस करते हुए देखेंगे।

सोशल मीडिया पर नन्हे बच्चों का यह डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। हर किसी को पसंद आ रही उनकी अदाएं और उनका जबरदस्त डांस, जिसे यूट्यूब चैनल 5 minutes Fails पर शेयर किया गया है। जिसे 7.9M व्यूज आ चुके है और 27k लाइक किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top