क्यूट सी बच्ची ने गिटार की धुन पर किया रबड़ की गुड़िया जैसा डांस

Cute little girl dances like a rubber doll to the tune of guitar

बच्चों से जुड़े वीडियो एक से बढ़कर एक देखने को मिल जाते हैं।कुछ वीडियो तो ऐसे क्यूट से होते हैं। जिसे देखने के बाद एक बार में दिल ही नहीं भरता है और उसे बार-बार देखने का मन करता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखा जा रहा है। जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा और आप इस वीडियो को कई बार देखना पसंद करेंगे ।

क्यूट सी बच्ची का जबरदस्त डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर क्यूट सी बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है। जो लगभग 7 साल की होगी और वह गिटार की धुन पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। उसके डांस स्टेप काफी यूनिट और काफी मूवमेंट वाले भी हैं। जिसे करने में काफी मेहनत और अभ्यास की जरूरत होती है। इस बच्ची के वीडियो को देखने के बाद आपका दिल बिल्कुल भी नहीं भरेगा और आप इसे दोबारा से जरूर देखना चाहिए।

इस बच्ची ने पर्पल कलर का फ्रॉक पहना है। जिसमें वह काफी ज्यादा ही क्यूट लग रही है। उनका मासूम सा चेहरा और उनकी अदायगी देख कर दिल खुश हो जा रहा है। बच्ची का डांस काफी खूबसूरत है। ऐसे में प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। सोशल मीडिया पर इस डांस को पसंद किया जा रहा है, लेकिन उससे कहीं ज्यादा उनकी प्यारी सी स्माइल की चर्चाएं हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Supriya Khanvilkar (@avanideshmukh5)

रोड पर खड़ी होकर डांस कर रही है और डांस रिकॉर्ड जा रहा है। बच्ची का एक्सप्रेशन ऐसा है। उसे देख कर उस पर ढेर सारा प्यार आएगा। बच्चे के इस प्यारे से वीडियो को Avnideshmukh5 नाम की आईडी से शेयर किया गया है। जिस पर ढेर सारी लाइक्स और कमेंट आ रहे हैं और सब बच्चे के डांस की तारीफ के साथ ही उनके प्यारी सी स्माइल की भी प्रशंसा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top