घूंघट में भाभियों ने किया कमरतोड़ डांस देखिए वायरल वीडियो

Sister-in-law danced in a veil

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलेंगे। कुछ वीडियो डांस के होते हैं जो कमाल के होते हैं। ऐसे कमाल के डांस वीडियो को देखना किसे नहीं पसंद है। हर कोई डांस वीडियो को देखना पसंद करता है। शादी के सीजन में डांस और डांस वीडियो देखने को खूब मिलते हैं।

सोशल मीडिया वह माध्यम बन चुका है। जहां लोग हर छोटे-बड़े फंक्शन को भी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते हैं। ऐसे में शादी के समय में होने वाले डांस वीडियो सोशल मीडिया पर ज्यादा देखने को मिलते हैं। कुछ तो ऐसे होते हैं जिसे देखने के बाद दिल नहीं भरता है और दोबारा देखने का मन करता है।

भाभी जी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही हैं। उनका डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है और वह अपने डांस से लोगों का खूब मनोरंजन भी कर रही है। एक से बढ़कर एक भाभियों का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करता है। ऐसे में इस समय दो गोरी भाभियों ने अपने कमरतोड़ परफॉर्म से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

उनके वायरल वीडियो देखकर लोगों के दिलों की धड़कननें बढ़ी हुई है आखिर बड़े भी क्यों ना भाभी जी के डांस देखकर अच्छे अच्छों की हालत खराब हो गई है।

यूट्यूब पर वायरल हो रहा एक वीडियो जिसमें दो गोरी भाभियों ने ऐसा डांस परफॉर्म किया है। उनके डांस से पूरा सोशल मीडिया गरमाया हुआ है वीडियो में आप देखेंगे गांव के घर के बाहर ढोल बज रहा है और दो भाभियां घूंघट में ही डांस करती नजर आ रही है। चेहरा भले ना दिखे लेकिन भाभी जी के डांस मूव्स सबको चौंका रहे हैं। भाभी जी के इस धांसू डांस परफॉर्म को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के दिलों की धड़कन बढ़ी हुई है। गोरी भाभी के इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Praphul{Mastigrup} से शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top