बगीचे में डांस करके लड़की ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका

The girl created panic on social media by dancing in the garden

डांस के एक से बढ़कर एक वीडियो आपको इंटरनेट पर देखने को मिल जाएगा। जिस तरह से डांस में लोग अपना करियर बना रहे हैं। ऐसे में इस डांस का क्रेज लोगों के अंदर काफी तेजी से बढ़ रहा है। कुछ लोग तो अपने इस शौक को इंटरनेट के माध्यम से लोगों तक पहुंचाने का काम करते हैं। इसी के लिए शॉर्ट वीडियो और रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते हैं। जिसके चलते यूजर्स एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखते हैं और उन्हें पसंद करते हैं।

जिस तरह से इंटरनेट पर डांस वीडियो का क्रेज बढ़ा है। ऐसे में शहर के अलावा गांव की भी लड़कियां डांस करते हुए आपको नजर आ जाएंगे। ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां एक लड़की ने बगीचे में अपने डांस से लोगों को हैरान कर दिया है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़की लहंगे में है और वह बगीचे में मौजूद है। जहां वह भोजपुरी गाने बेल को लपेटा राजा पर डांस करती हुई नजर आ रही है। इस भोजपुरी गाने पर उस लड़की ने कमाल का डांस किया है। उसका डांस और एक्सप्रेशन देख सोशल मीडिया यूजर्स हैरान है।

लड़की के वीडियो में बैकग्राउंड में गाना बज रहा है और वह मदहोश होते कमाल का डांस कर रही है। उसके डांस से सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा हुआ है। आप देखेंगे कि वह लड़की जिसके बैकग्राउंड में पूरा हरा भरा नजर आ रहा है। वह अपने डांस मूव और एक्सप्रेशन से यूजर्स के दिलों की घंटी बजा रही है।

इस मनोरंजन वाले वीडियो को इन यूट्यूब पर SK entertainment अपने नाम की आईडी से शेयर किया गया है। जिसे हजारों व्यूज मिल चुके हैं और इसकी संख्या बढ़ती ही जा रही है। इस डांस पर कितने यूजर ने अपने कमेंट भी दिए हैं। एक यूजर ने लिखा है आपका डांस कमाल का होता है नेहा जी, तो दूसरी यूजर ने लिखा सुपर से भी ऊपर।एक अन्य यूजर ने लड़के के डांस को तारीफ करते हुए लिखा कि आपके डांस मूव जोरदार हैं। आपको कैसा लगा लड़की का यह डांस वीडियो कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top