पापा से होती रही पिटाई लेकिन फिर भी बच्चा बोलता रहा मैं झुकेगा नहीं

Dad kept beating but still the child kept on talking

साउथ की फिल्म पुष्पा को रिलीज हुए कई महीने बीत चुके हैं लेकिन आज भी पुष्पा का खुमार लोगों के सिर पर वैसे का ही वैसा बना हुआ है। जिस तरह से फिल्म के रिलीज होने के बाद इस फिल्म के डायलॉग और डांस पर लोग शॉर्ट वीडियो और रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे थे। यह प्रतिक्रिया जमकर हो रही थी और ऐसे में सोशल मीडिया पर सिर्फ और सिर्फ पुष्पा के गानों पर डांस लिप्सिंग नजर आ रही थी। इतने महीने होने के बावजूद भी आज भी आपको इस फिल्म से जुड़े वीडियो देखने को मिल जाएंगे।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें आप पुष्पा के खूमार का असर देखी पाएंगे। इस वीडियो को देखने के बाद आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कैसे यह लोगों के दिमाग पर अपनी छाप छोड़ दी है। इस फिल्म ने लोगों को भी अभी तक भूलने का मौका भी नहीं दिया है। कोई ना कोई वीडियो आपको सोशल मीडिया पर इस फिल्म से जुड़ा हुआ मिल ही जाएगा।

एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक बच्चे ने अल्लू अर्जुन का डायलॉग झुकेगा नहीं का एक्टिंग करते नजर आ रहा है और उसके पापा उसकी पिटाई भी कर रहे हैं।

पापा ने जब दिखाया डंडा तो बच्चे ने बोला पुष्पा का डायलॉग–

सोशल मीडिया पर छोटे बच्चों का वीडियो तो आपको देखने को मिलता ही है। जिस तरह से बच्चों को डांट सुनने पर वह केवल मम्मी की तरफ दौड़ कर भागते हैं। उसी तरह एक छोटा बच्चा जिसके पापा ने उसे डांटा तो वह मम्मी के पास जाकर बैठ जाता है और जोर-जोर से रोता हुआ अपनी बात पर अड़ा भी रहता है।

मम्मी उसे चुप कराने की कोशिश कर रही है तभी उसके पापा डंडा लेकर आते हैं और उसे मारने के लिए आगे बढ़ते हैं। अपने पापा से डरने के बजाय वह लड़का पुष्पा फिल्म का डायलॉग में झुकेगा नहीं बोलता है। ऐसा नहीं कि वह बच्चा इस डायलॉग को एक बार या दो बार बोल कर चुप हो जाए। उस बच्चे ने इस डायलॉग को कई बार बोला। जिसकी वजह से उसकी मां को हंसी आ गई और वह बच्चे को ही देखती रह गई।

सोशल मीडिया पर 9 लाख से ज्यादा बार देखा गया–

देखिए वीडियो

बच्चे के इस वीडियो को देखकर आपको हंसी जरूर आएगी। बच्चे का यह वीडियो कुछ ही सेकंड का है, लेकिन इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं जिस पर 9 लाख से ज्यादा भी वह
व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो पर लोगों का रिएक्शन भी जमकर ही आ रहा है। एक यूजर ने लिखा है मन मस्तिष्क में ऐसे ही बैठ जाते हैं चलचित्र, तो दूसरे यूजर ने वीडियो पर नाराजगी जताते हुए लिखा बच्चे को डंडे से नहीं प्यार से समझाना चाहिए, हद होती है। कुछ लोगों की भी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top