प्यास से भटक रही बंदरिया का शख्स ने यूं की मदद, मजेदार वीडियो वायरल

monkey wandering from thirst

जिस तरह से गर्मी ने अपनी तफ्तीश से लोगों को परेशान किया है। इससे इंसान तो परेशान है ही, जानवरों का भी बुरा हाल है। हम इंसान तो अपनी सुरक्षा अपने से कर सकते हैं। अपने खाने-पीने का भी इंतजाम कर अपना ध्यान रख सकते हैं, लेकिन बेजुबान जानवरों को इस गर्मी में बुरी हालत होती है।

जहां धूप उन्हें परेशान कर देता है तो वही भूख प्यास भी तड़पा देती है। इस चिलचिलाती धूप और गर्मी में प्यास लगना तो जाहिर सी बात है।ऐसे में जानवरों का पानी पीने के लिए इधर-उधर भटकते हुए। हम सभी देख लेते हैं। कुछ लोग तो ऐसे भी दिलदार हैं, जो अपने घर के बाहर पानी का इंतजाम किए रहते हैं। चलते फिरते घूमने वाले जानवरों के लिए, तो कुछ है जो छत पर बर्तन में पानी रख चिड़ियों के लिए इंतजाम कर देते हैं।

इसके बावजूद भी कुछ ऐसे जानवर होते हैं। जो पानी के लिए यहां वहां भटकते नजर आ जाते हैं। उनकी की हुई हरकतें यह बता देती हैं कि उन्हें पानी की जरूरत है, या उन्हें प्यास लगी है। ऐसा ही एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक बंदरिया को प्यास लगी है।

पानी के लिए शख्स के पास पहुंची बंदर—

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक बंदरिया जो इस भीषण गर्मी के चलते प्यास से तड़प रही थी। वीडियो में आप देखेंगे बंदरिया के साथ उसके बच्चे भी हैं जिसे वह अपने साथ ली हुई है। वह बंदरिया पानी के लिए इधर-उधर भटकते हुए। एक शख्स के पास जाकर खड़ी हो जाती है। उस शख्स के जेब में पानी का बॉटल है। जिसे देखकर वह बंजरिया उसके जेब से बोतल निकालने की कोशिश करने लगती है।

शख्स ने दिखाई दरियादिली–

बंदरिया को जेब से बोतल खींचते देख शख्स भी उसकी मदद करते हुए अपनी जेब से पानी की बोतल को ढीला कर देता है। जिससे बंदरिया उसे खींचकर खुद की प्यास बुझाती है और बच्चों की भी इसके बाद वह वहां से चली जाती है।

दिल छू लेने वाला वीडियो हो रहा वायरल–

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @adorable.monkey

दिल छू लेने वाला वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को देखकर इसे शेयर भी कर रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अडोरेबल मंकी नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे लाइक मिल चुके हैं और 40 लाग से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है। हर कोई बंदरिया की मदद के लिए शख्स की तारीफ कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top