10 साल के बच्चे ने किया माइकल जैक्सन को कॉपी, वीडियो देख हैरान हो जाएंगे

10 year old kid copied Michael Jackson

वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है हालांकि यह वीडियो अपने भारत देश का तो नहीं है, लेकिन अगर देखा जाए तो कला और प्रतिभा किसी देश की सीमाओं पर बांधी नहीं जाए तो ही अच्छी होती है, क्योंकि कला बिना धर्म जाति और देश की सीमाओं से बंधा ही अच्छा लगता है। सोशल मीडिया भी एक ऐसा ही माध्यम है जहां केवल कला और प्रतिभा ने दिखाई जाती है। वहां पर देश की पाबंदियां नहीं दिखाई जाती हैं। ऐसे में एक वीडियो वायरल हो रहा है जो बलूचिस्तान का है और इस वीडियो में आप देखेंगे जिसे देखने के बाद आप की भी आंखें खुली की खुली ही रह जाएंगे।

10 साल के बच्चे ने किया माइकल जैक्सन जैसा डांस–

वायरल हो रही वीडियो में आप देखेंगे एक 10 साल का छोटा सा बच्चा जिसका नाम सुभान सोहेल है और वह बलूचिस्तान का रहने वाला है। इस वीडियो में आप उस बच्चे को बलूचिस्तान से ब्रावो के ‘चैंपियन’ गाने पर माइकल जैक्सन जैसा डांस करते हुए देख पाएंगे। डांस देख कर ही आप हैरान हो जाएंगे और बच्चे की उम्र पर सोचेंगे। आखिर यह बच्चे इतनी छोटी उम्र में कैसे यह सब कर लेते हैं।

6 साल की उम्र से ही माइकल जैक्सन को कर रहे हैं फॉलो–

यह 10 साल का छोटा बच्चा सुभान खबरों के अनुसार बताया जाता है कि 6 साल की उम्र में माइकल जैक्सन का एक वीडियो देखा। तब से यह माइकल जैक्सन को फॉलो करने लगा और उन्हीं की तरह ब्रेक डांसर बनने का सपना देखने लगा। अपने सपने को पूरा करने के लिए वह कड़ी मेहनत भी करता है और उसकी मेहनत उसके डांस में साफ झलक रही है।

सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफ—

फेसबुक पर वायरल हो रहा है यह बच्चे का वीडियो जिसने भी देखा तारीफ किए बिना रह नहीं पाया। वीडियो में जैसा आप देख रहे हैं कि बच्चा स्कूल के ड्रेस में है और आस पास और भी बच्चे हैं। जब वह बच्चा डांस करता है तो सभी बच्चे उसके लिए तालियां बजाते हैं। यह तो वीडियो में है लेकिन आप खुद ही कमेंट बॉक्स में जाएंगे तो देखेंगे बच्चे के लिए तालियों की खूब बौछार हो रही है और लोग उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं।

बच्चे ने यह भी बताया था कि लोग मेरी तारीफ करते हैं। जिससे मेरा आत्मविश्वास बढ़ता है, तो फिर आप क्यों पीछे हैं बच्चे के आत्मविश्वास को और बढ़ाइए अपने आशीर्वाद स्वरुप दो शब्दों से कमेंट बॉक्स में लिखें आपको डांस कैसा लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top