बेटी की शादी में डैडी ने किया लाजवाब डांस, वीडियो देखते ही लोग बोले “कूल डैड”

Daddy did amazing dance at daughter's wedding

शादी का सीरियल चले या न चले शादी में होने वाले डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर जरूर चलते है। यहां पर शादी से जुड़े वीडियो हमेशा मशहूर रहते है और लोग इन्हें देखने के लिए आतुर भी रहते है। ऐसे कमाल के डांस वीडियो होते है जिनमें कभी कभी कुछ ऐसे लोग डांस कर जाते है जिन्हें देखकर लोग तालियां बजाने पर मजबूर हो जाते है।

ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हे के पिता ने ऐसा जबरदस्त डांस किया कि देखने वाले तो वहां खड़े हो कर देख ही रहे है लेकिन सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दूल्हे के पिता ने किया रनबीर कपूर के गाने पर जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है जिस तरह से शादी विवाह में रिश्तेदार मेहमान डांस करते है और महफिल में रंग जमाते है। इस वीडियो में कोई और नहीं बल्कि दूल्हे के पिता ने अपने डांस से रंग जमा दिया है। डीजे फ्लोर पर दूल्हे के पिता सूट बूट पहने हुए डीजे फ्लोर पर पहुंचते है, जहां फिल्म “यह जवानी है दीवानी” का गाना बदतमीज दिल बैकग्राउंड में बजता है जिस पर दूल्हे के पिता जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे है।

डीजे फ्लोर पर उन्होंने धमाल मचा दिया है उनका डांस देखकर लोग खूब खुश हो रहे है कुछ लोग तो चीयर करते हुए तालियां भी बजा रहे है। आप वीडियो में शोरगुल सुन सकते है पिता ने जिस अंदाज में डांस किया वह सबको पसंद आया।

सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट togetherforeverwedding पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 84,174 लाइक आए है साथ ही वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है “अब तक के सबसे कूल डैड”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top