दादी अम्मा ने लगाया ब्रिज के ऊपर से छलांग वायरल हुआ वीडियो

Dadi Amma jumped over the bridge

जैसे कि आपको इस वीडियो के जरिए बहुत कुछ देखने को मिल रहा है कि तमिलनाडु के काले दी कुड़ी चीन शहर में एक बुजुर्ग महिला को धमेरा बारानी नदी से पानी में गोता खाते हुए देखा जा रहा है जिस तरह से उन्होंने ब्रिज से छलांग लगा दिया यह काफी ज्यादा ही लोगों के लिए भयानक दृश्य हो चुका है।

महिला ने साड़ी पहनकर ब्रिज के ऊपर से लगा दी छलांग

अक्सर सोशल मीडिया पर हमें यह सुनने को मिलता है कि उम्र तो सिर्फ एक नंबर है मगर हमारे जीवन में कुछ ऐसे लक्ष्य को हासिल करने के लिए हमारी इच्छाएं शक्ति हमेशा जागृत रहती है उस पर उम्र का कोई बाधा नहीं होता है सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख सकते हैं और काफी ज्यादा उत्साह भी आपके अंदर आ जाएगा बुजुर्ग लोगों को अपनी पसंद और शौक दोनों को दिखाने का समय नहीं होता लेकिन बुजुर्ग लोगों में यह एक उदाहरण बनती है जो अधिक उम्र में भी खुद फोन कर सकती है बिना डरे तमिलनाडु की शहर में रहने वाली यह बुजुर्ग महिलाओं को जो अपनी नदी में गोता लगाते हुए दिख रही हैं।

ऊंचाइयों से छलांग लगाते हुए दिखे दादी अम्मा

वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर यूजर काफी ज्यादा देखना पसंद कर रहे हैं जिस तरह से बुजुर्ग महिला ने अपनी प्रतिभाशाली परफॉर्म इस दिखाकर लोगों को प्रेरित कर रही है आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू ने 6 फरवरी को ट्विटर पर प्रभावशाली वीडियो शेयर करते हुए इस महिला के गोताखोरों को देखकर वह दंग रह गए उन्होंने वीडियो में कैप्शन में लिखा कि तमिलनाडु में साड़ी पहनी हुई बुजुर्ग महिला ने किस तरह से नदी में गोता लगाते हुए दिख रही है यह काफी ज्यादा ही लोगों के लिए आश्चर्यचकित है। मुझे बताया गया कि यह एक निपुण है,क्योंकि यह एक नियमित कार्यकर्ता इनसे हमें इंस्पिरेशन मिलता है।

फुटेज में साड़ी पहनी बुजुर्ग महिला को नदी में डुबकी लगाते हुए देखा गया और उनके दिल में जरा सी भी डर नहीं थी एक बिजली पर वह काफी ऊंचाई पर बैठी है महिला गोता लगाते हुए पहली दूरी नापते हुए नजर आ रही है इसके बाद अचानक से छलांग लगा देती हैं पानी में चींटी दिखाई देते हैं और सभी बेहद ही एक्सपोर्ट मालूम पड़ रहे हैं इस कारनामे को देखकर लोग काफी ज्यादा हैरान है यह बुजुर्ग महिला अक्सर साड़ी पहनकर ही ऐसा करती है। कैप्शन में लोगों ने काफी प्रतिक्रिया की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top