साड़ी पहन दादी जी ने सामी सामी गाने पर सुपर डांस

Dadi ji wearing a sari super dances on the song Sami Sami

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा काफी लंबे समय से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस फिल्म पर एक से बढ़कर एक डायलॉग लिप्सिंग और डांस वीडियो वायरल हो रहा है।काफी लंबा समय हो जाने के बाद भी अभी भी लोगों पर पुष्पा फिल्म का बुखार कायम है। आज भी आपको सोशल मीडिया पर इस फिल्म से जुड़े डांस वीडियो देखने को मिल जाएगा। लोग एक से बढ़कर एक वीडियो अपलोड कर रहे हैं। पुष्पा का सामी सामी गाना एक बार फिर से वायरल हो रहा है और इस पर आपको दादी जी का देसी अंदाज देखने को मिलेगा।

दादी ने लगाए सामी सामी गाने पर ठुमके—

80 साल की उम्र में दादी ने पुष्पा के गाने सामी सामी पर जमकर ठुमके लगाए। वायरल हो रहे हैं वीडियो में दादी जी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। अब देखेंगे कि दादी साड़ी में जमकर सामी सामी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। उनका अंदाज वैसे तो बिल्कुल अलग है लेकिन उनके इस उम्र में डांस करने पर काफी हैरान है लोग, साड़ी में दादी का पर डांस तरीका देखने लायक है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GiDDa CoMpAnY (@giedde)

वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी फंक्शन पर टेंट लगा है और वहां ढेर सारी कुर्सियां रखते हैं। वहीं पे बैकग्राउंड में सामी सामी गाने बज रहा है और दादी डांस करती हुई नजर आ रही है। दादी का अंदाज़ सबको पसंद आ रहा है । दादी के इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर giedde नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया ‘डीजे दादी’। आपको कैसा लगा दादी का अंदाज कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top