गोरी नागोरी ने से*क्सी डांस से स्टेज पर मचाया बवाल, वायरल हो रहा वीडियो

Gori Nagori created a ruckus on stage with sexy dance,

इंटरनेट पर डांस वीडियो खूब धमाल मचाता है। इस पर आप को एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे। कुछ डांस वीडियो तो ऐसे कमाल के होते हैं। जिसे एक बार देखने से दिल ही नहीं भरता है और लोग उसे कई बार देखना पसंद करते हैं। वैसे तो बॉलीवुड के गानों पर डांस इंटरनेट पर खूब छा जाते हैं। कुछ गाने तो ऐसे धमाल मचा जाते हैं कि उस पर आम जनता से लेकर सेलेब्स अपने डांस वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं।

बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी गाने का भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा है। भोजपुरी गानों पर भी एक से बढ़कर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ करते हैं। कुछ तो आम जनता करती है तो कुछ भोजपुरी एक्ट्रेस और एक्टर जो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। अपने फैंस के लिए अक्सर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो शेयर किया करते हैं।

हरियाणवी डांसर भी एक से बढ़कर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया करती है। हरियाणवी गाने का क्रेज और डांस दोनों सोशल मीडिया पर काफी छाया रहता है फिर ऐसे में हरियाणवी डांसर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर नए वीडियोज अपलोड करती हैं। हाल ही में हरियाणवी स्टेज डांसर गोरी नागोरी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जिसमें उन्होंने अपने जलवे दिखाए हैं। जिससे वह स्टेज पर तो धमाल कर ही रही हैं। वीडियो के माध्यम से उसके दिल को धड़का रही हैं। सोशल मीडिया पर आपको लाखों वीडियो मिलेंगे लेकिन इस वीडियो में खतरनाक धमाल मचाया है। वीडियो में आप देखेंगे हरियाणवी गाने लल्ला लल्ला लोरी पर गोरी नागोरी ने गजब का डांस किया है। इसके अलावा भी गोरी नागोरी ने हरियाणवी में गोलियां चल रही… ज्यादा सेक्सी हो रही है और स्टेज पर धमाल मचा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top