लाइव शो में अनुपमा परमेश्वर ने किया सुपर डांस, मजेदार वीडियो वायरल

Anupama Parameshwara did a super dance in the live show

इंटरनेट पर डांस वीडियो खूब धमाल मचाते है। इस पर आपको एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे।‌ कुछ डांस वीडियो तो ऐसे कमाल के होते हैं, जिसे एक बार देखने से दिल ही नहीं भरता है और लोग उसे कई बार देखना पसंद करते हैं। वैसे तो बॉलीवुड के गानों पर डांस इंटरनेट पर खूब छा जाते हैं। कुछ गाने तो ऐसे धमाल मचा जाते हैं कि उस पर आम जनता से लेकर सेलेब्स तक अपने डांस वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं।

बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी गाने का भी सोशल मीडिया पर धमाल रहता है। भोजपुरी गानों पर भी एक से बढ़कर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ करते हैं। कुछ तो आम जनता करती है तो कुछ भोजपुरी एक्ट्रेस और एक्टर जो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। अपने फैंस के लिए अक्सर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो शेयर किया करते हैं।

ऐसा ही एक यूट्यूब पर डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें अनुपमा परमेश्वरन ने माइंड ब्लोइंग परफॉर्म किया है। आप इस वीडियो में देखेंगे की लाइव डांस परफॉर्म हो रहा है और युवाओं की भीड़ लगी है। वहां का माहौल देखकर यही लग रहा है कि वहां गाने और डांस पर ही चर्चाएं हो रही हैं। इसी बीच लोगों के रिक्वेस्ट करने पर अनुपमा उठकर स्टेज से बाहर आते हैं और कमाल का डांस परफॉर्म देती हैं।

उनका डांस देखकर लगता है वह काफी बेहतरीन डांसर है। उनके डांस पर हूटिंग भी होती है और सामने बैठी पब्लिक उनके डांस को खूब एंजॉय करती है। इस डांस को आप यूट्यूब चैनल Friday poster channel पर देख सकते हैं। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। यही नहीं इस डांस वीडियो पर लोग एक से बढ़कर एक कमेंट भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top